ताज़ा खबर
 

VIDEO: मैदान पर यूं गिरकर ट्रोल हो गए युजवेंद्र चहल, लोगों को आई नेमार की याद

नॉटिंघम में गुरुवार को खेले गए भारत और इंग्लैंड के बीच मैच में युजवेंद्र चहल ने कुछ ऐसा कि वे ट्रोल हो गए। यूजर्स ने कहा कि भाई ये क्रिकेट है। यहां रॉल करने से कुछ नहीं मिलेगा।

भारत-इंग्लैड मैच के दौरान मैदान पर चहल (Pic Credit- Twitter)

भारत और इंग्लैंड के बीच तीन वनडे मैच सीरीज का पहला मैच गुरुवार को नॉटिंघम के ट्रेंट ब्रिज पर खेला गया। यह पिच बल्लेबाजों के लिए अच्छा माना जाता है। दर्शकों को यह उम्मीद थी कि इस पिच पर रनों की बारिश देखने को मिलेगी। लेकिन ऐसा कुछ नहीं हुआ। इंग्लैंड की पूरी टीम 49.5 ओवर में 268 रन बनाकर ऑलआउट हो गई। सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा के नाबाद 137 रन की बदौलत भारत ने आठ विकेट से इंग्लैंड को अासानी से हरा दिया। लेकिन इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ, जिसपर भारतीय टीम के एक खिलाड़ी का मजाक उड़ रहा है। यूजर्स उसे ट्वीटर पर ट्रोल कर रहे हैं। उस खिलाड़ी का नाम है युजवेंद्र चहल। दरअसल, मैच के दौरान चहल अपने चेहरे के बल पर मैदान पर लेट गए। उनका हाथ घुटनों पर था और चेहरे पर स्माइल थी। यह घटना एंटीक ब्राजील के फुटबॉल खिलाड़ी नेमार के समान दिखता रहा था, जिन्होंने रूस में फीफा विश्व कप के दौरान ऐसा किया था। इस घटना के बाद से सोशल मीडिया पर लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरू कर दिया। ऑस्ट्रेलिया के खिलाड़ी मैक्सवेल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी में लिखा नेमार और युजवेंद्र पहल। साथ ही दोनों की तस्वीर डाल दी।

ट्वीटर यूजर्स ने एक से एक कमेंट किए। एक ने लिखा, “भाई ये क्रिकेट है। यहां रॉल करने से कुछ नहीं मिलेगा।” वहीं, “एक दूसरे ने लिखा, नेमार ऑफ क्रिकेट।”

भारत ने टॉस जितने के बाद पहले बॉलिंग करने का फैसला किया। भारतीय टीम के कुलदीप याव ने छह, उमेश यादव ने दो और युजवेंद्र पहल ने एक विकेट चटकाए। इंग्लैंड के खिलाड़ी को भारतीय टीम ने ऑलआउट कर दिया। इंग्लैंड की ओर से सलामी बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टॉ और जेसन रॉय के बीच 73 रनों की साझेदारी हुई। पूरी टीम 49.5 ओवर में ं268 रनों पर ऑल आउट हो गई। वहीं, भारत के सलामी बल्लेबाज रोहित शर्मा और शिखर धवन ने पहले विकेट के लिए 59 रनों की साझेदारी कर एक मजबूत शुरूआत की। रोहित शर्मा ने नाबाद 137 रन बनाए। भारत ने दो विकेट खो कर मैच अपने नाम कर लिया और सीरीज में 3-1 की बढ़त बना ली।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App