ताज़ा खबर
 

IND vs SA: चहल की पोज कॉपी कर रहे थे क्विंटन डिकॉक! युजी ने कहा- भाई आपसे न हो पाएगा

इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने दोनों ही पारियों में शानदार शतक जड़ा है और वहीं मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में दोहरा शतक जड़ा है। भारत ने मेहमान साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 396 रनों का टारगेट दिया है।

चहल ने डिकॉक को किया बोल्ड (फोटो सोर्स-twitter)

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल साउथ अफ्रीका के साथ खेली जा रही टेस्ट सीरीज का हिस्सा नहीं हैं। चहल सोशल मीडिया पर अपनी मजेदार पहल के लिए काफी सुर्खियों में रहते हैं। मैदान पर तो चहल की गेंदबाजी के सभी दीवाने हैं ही लेकिन सोशल मीडिया पर जिस तरह से वो एक्टिव रहते हैं फैंस उसे भी खासा पसंद करते हैं। एक बार फिर अपने इसी अंदाज से वो चर्चा में हैं जब उन्होंने साउथ अफ्रीका के विकेटकीपर बल्लेबाज क्विंटन डिकॉक को ट्रोल कर दिया है।

विशाखापत्तनम में खेले जा रहे पहले टेस्ट मैच के दौरान क्विंटन डिकॉक की एक तस्वीर काफी वायरल हो रही है जिसमें वो मैदान पर आराम फरमाते नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर को शेयर करते हुए चहल ने लिखा है- क्विनी भाई आपसे ना हो पाएगा। दरअसल, यह तस्वीर बिल्कुल वैसी ही है, जैसी वर्ल्ड कप के दौरान युजवेंद्र चहल की थी। युजवेंद्र चहल की तस्वीर वर्ल्ड कप के दौरान भारत और श्रीलंका के मैच के दौरान की थी। इस मैच में चहल को आराम देकर रवींद्र जडेजा को मौका दिया गया था।

 

इसको लेकर यूजर्स भी काफी मजेदार कमेंट कर रहे हैं और क्विंटन को सलाह दे रहे हैं कि आप हमारे चहल को कॉपी न करिए। इस मुकाबले में रोहित शर्मा ने दोनों ही पारियों में शानदार शतक जड़ा है और वहीं मयंक अग्रवाल ने पहली पारी में दोहरा शतक जड़ा है। भारत ने मेहमान साउथ अफ्रीका को जीत के लिए 396 रनों का टारगेट दिया है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 India vs South Africa 1st Test : भारतीय गेंदबाजों की फिरकी में घूमा साउथ अफ्रीका, 203 रनों से जीता पहला टेस्ट
2 Oman vs Ireland 3rd T20 Playing 11, Om vs Ire LIVE Score Updates: इन खिलाड़ियों के साथ उतर सकती हैं दोनों टीमें
3 मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर हुई वायरल, मोहम्मद नबी और अफगान क्रिकेट बोर्ड ने बताया FAKE
यह पढ़ा क्या?
X