ताज़ा खबर
 

VIDEO: बांग्लादेश के खिलाफ मैच से पहले जब चहल ने की दो ‘मुस्टंडो’ की सवारी, कहा- मुंह से मारता हूं लंबे छक्के

Ind vs Ban, Yuzvendra Chahal: शिवम दूबे 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़कर सुर्खियों में आए थे और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो दिल्ली में होने वाले पहले मैच में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

चहल ने लिया इंटरव्यू (फोटो सोर्स- bcci screenshot)

टीम इंडिया के स्टार गेंदबाज युजवेंद्र चहल बांग्लादेश के खिलाफ होने वाले पहले मैच में अपना जलवा बिखेरने को तैयार हैं। इसी के साथ उनके फेमस चहल टीवी का भी दम देखने को मिल रहा है। युजी अपनी गेंदबाजी और मैच के बाद मजेदार एंकरिंग के चलते चर्चा में रहते हैं। हालांकि उन्होंने इस बार मैच से पहले ही दो मुस्टंडों का इंटरव्यू लिया है। जो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। खास बात है कि ये इंटरव्यू चहल ने कुर्सी पर खड़े होकर लिया है।

इस बार चहल टीवी पर श्रेयस अय्यर और शिवम दूबे युजी के गेस्ट थे। दूबे इस सीरीज में अपना डेब्यू कर सकते हैं जो लंबे कद के साथ-साथ बड़े-बड़े छक्के लगाने के लिए जाने जाते हैं। इस बाबत चहल ने इन दोनों का परिचय मुंबई के मुस्टंडे के रूप में किया और खुद जाकर कुर्सी पर खड़े हो गए। उनका कहना था कि अगर ऐसा नहीं करूंगा तो मेरी कमर दर्द करने लगेगी।

 

इसके अलावा चहल ने दोनों से पूछा कि दोनों में लंबे छक्के कौन मारता है तो श्रेयस ने शिवम की तरफ इशारा किया। इसपर चहल ने चुटकी लेते हुए कहा कि मुझसे भी लंबे। फिर उन्होंने सफाई देते हुए कहा कि बस फर्क यही है कि मैं मुंह से मारता हूं और आप बैट से मारते हो। बता दें कि शिवम दूबे 5 गेंदों पर 5 छक्के जड़कर सुर्खियों में आए थे और ऐसी अटकलें लगाई जा रही हैं कि वो दिल्ली में होने वाले पहले मैच में अपना डेब्यू कर सकते हैं।

वहीं,युजवेंद्र चहल टी-20 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने 50 विकेट पूरे करने से चार विकेट की दूर हैं। ऐसे में उनकी कोशिश होगी कि वो इस मुकाबले में अपने नाम ये उपलब्धि करें। बता दें कि उनसे पहले जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ही भारत के लिए यह मुकाम हासिल कर सके हैं। युजी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज 2016 में किया था। तब से लगातार वो भारत के लिए दमदार प्रदर्शन करते रहे हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs BAN: पहले टी-20 मैच में युजवेंद्र चहल बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड, विकेटों के अर्धशतक से केवल 4 कदम दूर
2 भारतीय पुरुष हॉकी टीम को मिला टोक्यो ओलंपिक का टिकट, रूस को 11-3 से दी पटखनी
3 Australia vs Pakistan 1st T20 : बारिश की भेंट चढ़ा पहला मैच, बेनतीजा रहा मुकाबला