ताज़ा खबर
 

यूट्यूब vs टिकटॉक में युजवेंद्र चहल की भी एंट्री; CarryMinati का किया समर्थन, लोगों ने कहा- ‘पार्टी बदल गई आपकी’

कैरीमिनाती उर्फ अजय नागर ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पर पोस्ट किया। उसका टाइटल है, ‘यलगार... कमिंग सून।’ इसके बाद चहल ने ट्वीट किया, ‘यलगार का इंतजार।’ उन्होंने इसमें कैरीमिनाती (@CarryMinati) को भी टैग किया।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: May 27, 2020 12:33 PM
yuzi chahal and ajay nagar 850युजवेंद्र चहल खुद टिकटॉक वीडियो बनाते हैं। हालांकि, अब उन्होंने टिकटॉक बैन करने के लिए कैंपेन शुरू करने वाले कैरीमिनाती उर्फ अजय नागर का समर्थन किया है।

इंटरनेट पर इन दिनों दो वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म्स के यूजर्स के बीच की जंग की खूब चर्चा हो रही है। ये दोनों वीडियो शेयरिंग प्लेटफॉर्म हैं यूट्यूब और टिकटॉक। कैरीमिनाती (CarryMinati) उर्फ अजय नागर के एक वीडियो को यूट्यूब से हटाने के बाद वर्चुअल खेमेबाजी शुरू हो गई है। इस वर्चुअल जंग में युजवेंद्र चहल ने एंट्री कर ली है।

चहल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। लॉकडाउन के दौरान उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपने बहुत से टिकटॉक वीडियो पोस्ट किए हैं। हालांकि, अब उन्होंने टिकटॉक को बैन करने के लिए कैंपेन शुरू करने वाले कैरीमिनाती का समर्थन किया है। चहल का कैरीमिनाती के समर्थन में उतरने अजय नागर के फैंस को ज्यादा रास नहीं आ रहा है, क्योंकि चहल टिकटॉक पर काफी एक्टिव रहते हैं। यही वजह है कि वे टिकटॉक यूजर्स के निशाने पर आ गए हैं।

चहल ने सोमवार को ट्वीट किया, ‘यलगार का इंतजार।’ उन्होंने इस ट्वीट में कैरीमिनाती (@CarryMinati) को भी टैग किया। पिछले कई दिनों से कैरीमिनाती और टिकटॉक इस्तेमाल करने वालों का विवाद चल रहा है। कैरीमिनाती ने यूट्यूब पर एक वीडियो पर पोस्ट किया था। उसके बाद मामला यूट्यूब बनाम टिकटॉक हो गया था।

अजय नागर ने रविवार को अपने यूट्यूब चैनल पर एक वीडियो पर पोस्ट किया। उसका टाइटल है, ‘यलगार… कमिंग सून।’ इसमें कैरीमिनाती अपने उस वीडियो को यूट्यब से हटाए जाने की कहानी बताएंगे जिसने इंटरनेट पर धमाल मचा दिया था।

Online Game खेलने के लिए क्‍लिक करें

कैरीमिनाती ने अपने उस वीडियो में टिकटॉक को बुरी तरह रोस्ट किया था। उसे कई लाख लोगों ने देखा था, लेकिन यूट्यूब ने हफ्तेभर के अंदर ही उसे अपने प्लेटफॉर्म से हटा दिया। ऐसे में चहल का कैरीमिनाती का समर्थन करने पर यूजर्स को अजीब लग रहा है। शायद यही वजह है कि वे चहल को अपने निशाने पर ले रहे हैं।

MS Dhoni को चैलेंज देने वाले CarryMinati के हैं माही से ज्यादा फैन, 20 साल की उम्र में ही हैं 27 करोड़ के मालिक


Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 MS Dhoni को चैलेंज देने वाले CarryMinati के हैं माही से ज्यादा फैन, महज 20 साल है उम्र
2 ‘रोहित शर्मा प्लीज ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ और दोहरे शतक नहीं लगाना’, पूर्व पेसर की भारतीय ओपनर से स्पेशल रिक्वेस्ट
3 रोमांचक मैच में डार्क व्यू एक्स्प्लोरर्स की जीत, ग्रेनेडाइंस डाइवर्स की तीसरी हार