ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: टी20 सीरीज जीत के बाद मैदान पर जमकर नाचे युजवेंद्र चहल-श्रेयस अय्यर, VIDEO हो रहा वायरल

IND vs NZ, Chahal Video: भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 164 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने 7 रनों से इस मुकाबले को गंवा दिया।

चहल और अय्यर (फोटो सोर्स-twitter)

न्यूजीलैंड दौरे पर गई टीम इंडिया ने 5 मैचों की टी20 सीरीज में धमाकेदार जीत के साथ क्लीन स्विप किया। यह पहली बार हुआ जब भारतीय टीम ने 5 मैचों की कोई सीरीज विदेशी पिच पर क्लीन स्विप की हो। इस दौरे पर जिस तरह से विराट सेना ने अपना दम दिखाया उसकी क्रिकेट जगत में काफी तारीफ हो रही है तो वहीं, टीम के खिलाड़ी भी जमकर जश्न मना रहे हैं। जश्न की बात हो तो भला चहल कहां पीछे रहने वाले हैं। उनका ऐसा ही एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

युजवेंद्र चहल की बात करें तो अपने मजेदार वीडियो के चलते यह खिलाड़ी अक्सर सुर्खियों में रहता है। 2 फरवरी को खेले गए टी20 सीरीज के आखिरी मैच में जब भारत ने 7 रनों से जीत दर्ज की तो चहल और अय्यर ने मैदान पर ही ठुमका लगाया।

इस विक्ट्री डांस में आप देख सकते हैं कि चहल और अय्यर डांस करते दिख रहे हैं तो वहीं दूसरी ओर केएल राहुल और संजू सैमसन उन्हें देखकर हंसते हुए दिख रहे हैं। यह वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहा है।

 

 

View this post on Instagram

 

Victory dance

A post shared by Team India (@indiancricketteam) on

ऐसा ही एक वीडियो चहल ने अपने इंस्टाग्राम पर भी डाला था, जिसमें वह अय्यर और रोहित शर्मा के साथ थिरकते नजर आ रहे थे। इस मुकाबले की बात करें तो भारत ने पहले बल्लेबाजी करते हुए न्यूजीलैंड के सामने 164 रनों का लक्ष्य दिया था। इसके जवाब में न्यूजीलैंड की टीम ने 7 रनों से इस मुकाबले को गंवा दिया। इसके चलते भारत ने सीरीज को 5-0 से अपने नाम कर लिया। अब दोनों टीमों के बीच 5 फरवरी से तीन मैचों की वनडे सीरीज खेली जानी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 IND vs NZ: टी20 सीरीज क्लीन स्विप के बाद विराट कोहली ने केन विलियमसन को सराहा, कहा- हम दोनों एक तरह सोचते हैं
2 Australian Open 2020: जोकोविच ने डोमीनिक थीम को हराकर रचा इतिहास, रिकॉर्ड आठवीं बार खिताब पर जमाया कब्जा
3 IND vs NZ 5th T20: रोहित शर्मा की फिटनेस को लेकर केएल राहुल ने किया बड़ा खुलासा, कहा-कुछ दिन…