ताज़ा खबर
 

युजवेंद्र चहल को यूएई में सता रही मंगेतर की याद, जानिए क्या रहा धनश्री वर्मा का रिएक्शन

युजवेंद्र चहल की इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं। उनकी मंगेतर धनश्री ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। कुछ दिन पहले भी चहल ने धनश्री के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 28, 2020 3:45 PM

युजवेंद्र चहल ने कुछ दिन पहले धनश्री वर्मा के साथ अपनी सगाई की खबर सार्वजनिक कर सबको चौंका दिया था। धनश्री के साथ सगाई के बाद चहल सुर्खियों में हैं। चहल सगाई के बाद से अक्सर धनश्री के साथ अपनी तस्वीर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। इन दिनों वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) 2020 के लिए संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में हैं। वह वहां से भी लगातार तस्वीरें पोस्ट कर रहे हैं। ऐसी ही उन्होंने एक फोटो पोस्ट की है।

इस तस्वीर में चहल के साथ धनश्री हैं। तस्वीर देखने से लग रहा है कि यह एक सेल्फी है, जिसे शायद धनश्री ने क्लिक किया है। इस तस्वीर के कैप्शन में चहल ने जो इमोजी पोस्ट की है, उसके जरिए इस भारतीय गेंदबाज ने बिना कुछ लिखे ही सबकुछ कह डाला है। चहल ने रेड हार्ट वाली दो इमोजी पोस्ट की हैं। मतलब शायद वह कहना चाह रहे हैं कि दो दिल एक जान। अब चूंकि वह यूएई में हैं और धनश्री उनसे दूर हैं। ऐसे में उन्हें अपनी मंगेतर की याद सताना लाजिमी है। चहल ने अपनी इस फीलिंग को बहुत ही खूबसूरत अंदाज में बयां भी कर दिया।

युजवेंद्र चहल की इस पोस्ट पर ढेरों कमेंट्स आ चुके हैं। उनकी मंगेतर धनश्री ने भी इस तस्वीर पर कमेंट किया है। धनश्री ने दो रेड हार्ट वाली इमोजी पोस्ट की हैं। साथ ही मुस्कुराते चेहरे वाली इमोजी भी पोस्ट की है। शायद वह चहल की दो दिल एक जान वाली फीलिंग्स पर मुस्कुराते हुए अपनी मुहर लगाना चाहती हैं। बता दें कुछ दिन पहले भी चहल ने धनश्री के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी।

उस तस्वीर के कैप्शन में चहल ने लिखा था, ‘तुमने मेरे दिल का पिज्जा चोरी कर लिया है।’ उनकी उस तस्वीर पर भी धनश्री ने कमेंट किया था। धनश्री ने लिखा था, ‘मैं इससे सहमत हूं।’ हालांकि, रोहित शर्मा ने चहल को ट्रोल कर दिया था। रोहित ने लिखा था, ‘क्यों तुमने पूरा (पिज्जा) उसे नहीं दिया रॉकी।’ क्रिकेटर मनदीप ने लिखा था, ‘ई कैप्शन तू नहीं लिख सकदा है।’ क्रिकेटरों के अलावा शूटर दादी के नाम से मशहूर चंद्रा तोमर ने भी कमेंट किया था। उन्होंने लिखा था, ‘पिज्जा चोरी कर लिया छोरी ने।’

Next Stories
1 7 फीट लंबे पाकिस्तानी पेसर को खेल नहीं पा रहे थे विराट कोहली, तब युवराज सिंह ने दी थी खास सलाह
2 जब इरफान पठान को लड़की बन युवराज सिंह को करना पड़ा फोन, कपिल शर्मा के शो पर भारतीय दिग्गज ने खोली थी पोल
3 मोहम्मद हफीज को मिली जगह, वहाब रियाज बाहर; जानिए दोनों टीमों की प्लेइंग इलेवन
ये पढ़ा क्या?
X