ताज़ा खबर
 

IND VS AUS: युजवेंद्र चहल ने शेयर किया अपना वर्कआउट VIDEO, क्रिस गेल ने कुछ यूं लिए मजे

IND VS AUS: इस दौरे पर भारत को तीन टी-20 मुकाबलों के बाद 6 दिसंबर से 4 टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेलनी है। इसके बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन वनडे मुकाबले में एक दूसरे के साथ भिडेंगी।

Yuzvendra chahal, ind vs aus, india vs australiaभारतीय लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल। (फोटोः एपी)

भारत-ऑस्ट्रेलिया के बीच 21 नवंबर से शुरू होने जा रही सीरीज कई मुकाबले में बेहद अहम है। आगामी विश्वकप को ध्यान में रखते हुए विदेशी पिचों पर अपने प्रदर्शन को निखारने के लिए टीम इंडिया इस दौरे को बेहद अहम मान रही है। ऐसे में इस दौरे का रोमांच शुरू होने से पहले ही दोनों टीमों के खिलाड़ी मैदान और जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। कप्तान कोहली समेत कई खिलाड़ी अपना वर्कआउट शेयर भी कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो इस महामुकाबले के एक दिन पहले टीम इंडिया के स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल ने भी शेयर किया जो सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा है।
इस वर्कआउट वीडियो को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल ने लिखा कि इसलिए इतनी मेहनत कर रहा हूं ताकि गेम में अच्छा प्रदर्शन कर सकूं। उनके इस पोस्ट पर प्रतिक्रिया देते हुए वेस्टइंडीज के दिग्गज और तूफानी बल्लेबाज क्रिस गेल ने मजाकिया अंदाज में लिखा कि भगवान मुझे बचाए। वहीं एक यूजर ने लिखा कि युजवेंद्र चहल को थोड़ा प्रोटीन पाउडर भी खाना चाहिए।

 

 

View this post on Instagram

 

Trying to UP the game down under #stayahead #IndvsAus

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on


बता दें कि इससे पहले बीसीसीआई ने 21 नवंबर को होने वाले इस मुकाबले के लिए 12 सदस्यीय टीम की घोषणा की थी जिसमें युजवेंद्र चहल का नाम भी शामिल है। इससे पहले हुई विंडीज के साथ टी-20 सीरीज में चहल को आखिरी मुकाबले में ही मौका दिया गया था और उस मैच में चहल ने पहल करते हुए शानदार गेंदबाजी की थी। वहीं अब इस सीरीज में भी इस 28 वर्षीय युवा खिलाड़ी से खासा उम्मीदें हैं।

गौरतलब है कि इस दौरे पर भारत को तीन टी-20 मुकाबलों के बाद 6 दिसंबर से 4 टेस्ट मैचों की श्रृंखला भी खेलनी है। इसके बाद भारत-ऑस्ट्रेलिया की टीम तीन वनडे मुकाबले में एक दूसरे के साथ भिडेंगी।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड पर पड़ सकती है दोहरी मार- मुकदमे का खर्च वसूलने के लिए बीसीसीआई दायर करेगी याचिका
2 India vs Australia: टेस्‍ट में ठीक से खेल सकें भारतीय बल्‍लेबाज, इसके लिए BCCI ने किया है ये इंतजाम
3 ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में वापसी करने पर है हार्दिक पांड्या की नजर
ये पढ़ा क्या?
X