युजवेंद्र चहल ने शेयर किया बल्लेबाजी का Video, लोगों ने की ओपनिंग करवाने की मांग; कहा- अगर नरेन ओपनिंग कर सकते हैं तो चहल क्यों नहीं

युजवेंद्र चहल ने आईपीएल 2021 के दौरान आरसीबी के लिए बल्लेबाजी की प्रैक्टिस का वीडियो सामने आया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने मजे लेते हुए चहल को कोहली के साथ आरसीबी के लिए ओपनिंग करवाने की मांग की है।

yuzvendra-chahal-shared-batting-video-demands-raised-to-send-him-opening-with-virat-kohli-for-royal-challengers-bangalore-in-ipl-2021
युजवेंद्र चहल ने नेट्स में की बल्लेबाजी प्रैक्टिस (सोर्स- ट्विटर आरसीबी)

भारतीय क्रिकेट टीम के स्पिनर युजवेंद्र चहल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने वीडियो को लेकर चर्चा में रहते हैं। इस बार भी आईपीएल फ्रेंचाइजी रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के गेंदबाज ने अपनी बल्लेबाजी प्रैक्टिस का वीडियो शेयर किया है। ये वीडियो सामने आते ही सोशल मीडिया पर लोगों ने चहल को बल्लेबाजी में प्रमोट करने की बात कहना शुरू कर दी।

आपको बता दें युजवेंद्र चहल का ये वीडियो जैसे ही ट्विटर पर सामने आया तो लोगों ने मजे लेना शुरू कर दिए। कई लोगों ने तो चहल को विराट कोहली के साथ ओपनिंग करवाने की मांग की। तो कुछ लोगों ने ये भी कहा कि अगर केकेआर के लिए सुनील नरेन ओपनिंग कर सकते हैं तो युजवेंद्र चहल क्यों नहीं।

वहीं इस वीडियो के कमेंट सेक्शन में कई लोगों ने युजवेंद्र चहल को टी20 वर्ल्ड कप के लिए भारतीय टीम में शामिल करने की मांग की है। गौरतलब है कि आगामी टी20 वर्ल्ड कप के लिए चहल को भारत के 15 सदस्यीय स्क्वॉड में जगह नहीं मिली है।

युजवेंद्र चहल इस वीडियो में बल्ला लेकर जाते हैं और नेट्स में बल्लेबाजी करते दिखते हैं। इस वीडियो में वे ऑफ स्टम्प पर शॉट लगाते हैं। साथ ही वे आगे बढ़कर भी शॉट खेलते हुए नजर आ रहे हैं।

चहल वर्तमान में अपनी आईपीएल फ्रेंचाइजी आरसीबी के लिए टूर्नामेंट खेल रहे हैं। टी20 वर्ल्ड कप टीम में नहीं चुने जाने के बाद वे काफी निराश भी नजर आए थे। इसके बाद आईपीएल के मौजूदा सीजन के दूसरे चरण में उन्होंने शानदार गेंदबाजी की। उनके इस प्रदर्शन के बाद लोगों ने उन्हें टी20 वर्ल्ड कप के सक्वॉड में शामिल करने की मांग शुरू कर दी।

युजवेंद्र चहल के करियर पर एक नजर

युजवेंद्र चहल दाएं हाथ के लेग स्पिनर हैं और उन्होंने 2016 में भारत के लिए डेब्यू किया था। उन्होंने भारत के लिए 56 वनडे मुकाबलों में 97 विकेट और 49 टी20 मुकाबलों में 63 विकेट अपने नाम किए हैं। अंतर्राष्ट्रीय टी20 मुकाबलों में वे अभी तक भारत के लिए सर्वाधिक विकेट लेने वाले खिलाड़ी हैं। इसके अलावा आईपीएल में उन्होंने आरसीबी के लिए 111 मुकाबले खेले हैं जिसमें उनके नाम 132 विकेट दर्ज हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट