ताज़ा खबर
 

IND vs SL: मैच से पहले ऋषभ पंत- युजवेंद्र चहल ने कर दी ‘कोच’ की पिटाई! बॉक्सिंग टैलेंट का VIDEO वायरल

IND vs SL, 1st T20: श्रीलंका के साथ टीम इंडिया को तीन मैचों की यह सीरीज खेलनी है। इसमें पंत और सैमसन दोनों को ही मौका दिया गया है। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया को 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

ऋषभ पंत का वीडियो वायरल (फोटो सोर्स-TWITTER)

भारत-श्रीलंका के बीच तीन मैचों की टी20 सीरीज का पहला मैच आज यानी कि 5 जनवरी को खेला जाना है। इसको लेकर दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने मैदान में जमकर पसीना बहाया है। मैदान में अभ्यास की बात हो या फिर जिम में वर्कआउट की प्लेयर्स ने जमकर प्रैक्टिस की है।

लेकिन इसी बीच भारतीय टीम के कुछ खिलाड़ियों ने अपने कोच को ही लपेटे में ले लिया और उनकी जमकर पिटाई कर दी। हालांकि, यह पिटाई मौज मस्ती में हो रही है। इसका वीडियो टीम के युवा विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत ने अपने ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है।

इस वीडियो को साझा करते हुए पंत ने लिखा कि वर्कआउट के दौरान और वर्कआउट को बाद। दो हिस्सों में बंटे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि पहले वीडियों में ऋषभ पंत भारतीय टीम के स्ट्रेंथ और कंडिशनिंग कोच निक वेब के साथ बॉक्सिंग प्रैक्टिस करते दिख रहे हैं।

 

लेकिन, दूसरे वीडियो में चहल बॉक्सिंग ग्लब्स पहने नजर आ रहे हैं और अभ्यास कर रहे हैं, पर अचानक पंत आ जाते हैं। पंत ने वेब को जैसे ही पकड़ा की चहल उपर मुक्के की बरसात कर देते हैं। इसी बीच संजू सैमसन भी वहां दिखाई देते हैं। चहल यहीं नहीं रुकते हैं और वह पंत पर भी एक दो वार करते हैं।

यह मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। बता दें कि श्रीलंका के साथ टीम इंडिया को तीन मैचों की यह सीरीज खेलनी है। इसमें पंत और सैमसन दोनों को ही मौका दिया गया है। इस सीरीज के बाद टीम इंडिया को 14 जनवरी से ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ तीन मैचों की वनडे सीरीज खेलनी है।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 NZ vs AUS: मार्नस लाबुशाने ने जड़ा 2020 का पहला दोहरा शतक, डॉन ब्रेडमैन और स्टीव स्मिथ को छोड़ा पीछे
2 दो दोस्तों की कहानीः जसप्रीत बुमराह के पसीने छुड़ा देते हैं प्रियंक पांचाल, रणजी-लिस्ट ए में किया धमाकेदार प्रदर्शन फिर भी नहीं मिली IPL, टीम इंडिया में जगह
3 IND vs SL: एक रन बनाते ही रोहित शर्मा को पछाड़ नंबर वन बन जाएंगे विराट कोहली, टी20 में कायम होगी बादशाहत
ये पढ़ा क्या?
X