scorecardresearch

T20 विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से बोला ‘झूठ,’ देखें Video

युजवेंद्र चहल हाल ही में खत्म हुई साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज में एक भी मैच नहीं खेले थे। हालांकि, इससे पहले वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी20 सीरीज में खेले थे, लेकिन वह तब 3 मैच में 2 विकेट ही ले पाए थे।

T20 विश्व कप के लिए रवाना होने से पहले युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से बोला ‘झूठ,’ देखें Video

Yuzvendra Chahal And Dhanashree Verma Instagram Video: युवजेंद्र चहल भारतीय क्रिकेट टीम के साथ ऑस्ट्रेलिया रवाना हो गए हैं। ऑस्ट्रेलिया के लिए उड़ान भरने से पहले उन्होंने एक वीडियो जारी किया। इस वीडियो में उन्होंने पत्नी धनश्री वर्मा से झूठ बोला है। यह हम नहीं, उनकी पत्नी ने ही कहा है। इस वीडियो को धनश्री ने भी अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है।

बता दें कि युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। डॉक्टर, एक्टर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा अक्सर अपने डांस वीडियो शेयर करती रहती हैं। चहल भी इंस्टाग्राम पर रील्स शेयर करते रहते हैं। फैंस उनकी पोस्ट काफी पसंद करते हैं।

धनश्री वर्मा की ताजा इंस्टाग्राम रील को भी 20 लाख बार देखा जा चुका है। वीडियो में युजवेंद्र चहल धनश्री से कहते हैं, ‘क्या आपको कभी किसी ने बताया कि आप कितनी खूबसूरत हो?’ पति का सवाल सुन धनश्री कहती हैं, ‘नहीं यार।’ इसके बाद युजवेंद्र चहल कहते हैं, ‘होती तो बताते ना।’

चहल की बात सुन धनश्री अजीब सा मुंह बना लेती हैं। उनकी यह नाराजगी उनके कैप्शन में भी दिखी। धनश्री ने वीडियो के कैप्शन में लिखा, ‘इसमें कोई भी सचाई नहीं है।’ धनश्री के कमेंट पर शिखर धवन ने भी रिएक्ट किया है। उन्होंने हंसने और फायर वाली इमोजी शेयर की है।

एक्टर, डांसर और कंटेंट क्रिएटर जैद दरबार ने लिखा, ‘हाहााहा! अरे हमारी बचपन की दोस्त धना बचपन से खूबसूरत है।’ धनश्री वर्मा और युजवेंद्र चहल की उस इंस्टाग्राम रील (Instagram Reels) को आप भी नीचे देख सकते हैं।

बात अगर चहल की करें तो वह हाल ही में खत्म हुई साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के लिए चुनी गई टीम इंडिया का हिस्सा थे, लेकिन वह एक भी मैच नहीं खेल पाए। हालांकि, इससे पहले वह ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ हुई टी20 सीरीज में खेले थे। वैसे उस सीरीज में वह कुछ खास नहीं कर पाए थे। वह 3 मैच में 2 विकेट ही ले पाए थे।

युजवेंद्र चहल के ऑस्ट्रेलिया में प्रदर्शन की बात करें तो भारतीय स्पिनर ने अब तक वहां 3 एकदिवसीय और इतने ही टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। उन्होंने वनडे में 28.85 के औसत और 6.96 की इकॉनमी से 7 विकेट लिए हैं। टी20 इंटरनेशनल में 29.25 के औसत और 9.75 की इकॉनमी से 4 विकेट लिए हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

First published on: 06-10-2022 at 04:23:24 pm
अपडेट