ताज़ा खबर
 

VIDEO: रोहित शर्मा ने इशांत-उमेश का लिया इंटरव्यू तो चहल ने लिए मजे, कहा- GOOD JOB नौजवान

Day Night Test, Rohit Sharma: इस मुकाबले में भारत ने पारी और 46 रन से जीत दर्ज की। अब टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के साथ 6 दिसंबर से वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है।

इशांत-उमेश के साथ रोहित शर्मा (फोटो सोर्स-bcci twitter)

भारत-बांग्लादेश के बीच खेले गए ऐतिहासिक डे-नाइट टेस्ट में टीम इंडिया ने धमाकेदार जीत दर्ज की। इस मुकाबले में विराट सेना के इशांत शर्मा और उमेश यादव ने धमाकेदार गेंदबाजी का मुजायरा पेश किया और मेहमान टीम के बल्लेबाजों की जमकर खैर ली। इस जीत के बाद दोनों ने अपनी सफलता का राज रोहित शर्मा के साथ शेयर किया। इस दौरान हिटमैन शर्मा एंकर की भूमिका में दिखे। इसे देखकर चहल टीवी के होस्ट युजवेंद्र काफी प्रभावित हुए और उन्होंने यह वीडियो शेयर करते हुए एक कैप्शन लिखा जो काफी चर्चा में है।

इस बातचीत के वीडियो को शेयर करते हुए युजवेंद्र चहल ने लिखा कि- नए एंकर रोहिता शर्मा द्वारा गुड जॉब। ऐसा ही करते रहे नौजवान। इसके साथ ही उन्होंने इमोजी भी शेयर किया। बता दें कि टीम की जीत के बाद युजवेंद्र चहल अक्सर खिलाड़ियों और जीत के हीरो के साथ इंटरव्यू करते हैं जिसका वीडियो चहल टीवी के नाम से काफी मशहूर है। वहीं, रोहित शर्मा और चहल के बीच मीठी नोकझोक अक्सर देखने को मिलती है।

 

इस वीडियो की बात करें तो रोहित ने इशांत और उमेश से इस टेस्ट मुकाबले के अनुभव के बारे में जानना चाहा था जिसके बाद उन्होंने कहा कि पहले गेंद स्विंग नहीं हो रही थी लेकिन बाद में हमने आपस में बात करके एक नई रणनीति बनाई और वो कारगर रही।

रोहित ने भी अपने कैच के बारे में बताते हुए कहा कि जब गेंद उसके बल्ले से लगी तो मैं देख रहा था और मैं उसपर झपट पड़ा। लकली गेंद मेरे हाथ में चिपक गई। इस मुकाबले में भारत ने पारी और 46 रन से जीत दर्ज की। अब टीम इंडिया को वेस्टइंडीज के साथ 6 दिसंबर से वनडे और टी20 सीरीज खेलनी है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड ने एम एस धोनी समेत BCCI से मांगे 7 ‌खिलाड़ी, जानें वजह
2 मैच जीतने की खुशी में सौरव गांगुली ने इंस्‍टाग्राम पर पोस्‍ट की तस्वीर, बेटी सना ने ही कर दिया ट्रोल
3 आर्चर ने नस्ली अपमान का दावा किया, न्यूजीलैंड क्रिकेट ने माफी मांगी
ये पढ़ा क्या?
X