ताज़ा खबर
 

युजवेंद्र चहल की मंगेतर धनश्री Carry Minati की तरह हैं मशहूर यूट्यूबर, डॉक्टरी पढ़ने के बाद बनीं कोरियोग्राफर

धनश्री मशहूर सोशल मीडिया एन्फ्लूएंसर भी हैं। PUBG प्लेयर Carry Minati की तरह उनके भी यूट्यूब पर बहुत सारे सब्सक्राइबर हैं। धनश्री के फिलाहल 1.5 मिलियन यानी 15 लाख सब्सक्राइबर हैं।

युजवेंद्र चहल ने यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा से सगाई की। (सोर्स – सोशल मीडिया)

भारतीय टीम के लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने इस महीने की शुरुआत (8 अगस्त) में सगाई कर ली थी। उन्होंने यूट्यूबर और कोरियोग्राफर धनश्री वर्मा से सगाई की। चहल का नाम पहले इंग्लैंड की क्रिकेट डेनियल याट से जोड़ा जाता था, लेकिन उन्होंने सबको चौंकाते हुए धनश्री को अपना बनाया। धनश्री पेशे से एक डॉक्टर हैं। लेकिन वे डॉक्टरी नहीं करती हैं। उन्हें डांस बेहद पसंद और उन्होंने कोरियोग्राफी में अपना करियर आगे बढ़ाया। चहल की तरह धनश्री भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

धनश्री मशहूर सोशल मीडिया एन्फ्लूएंसर भी हैं। PUBG प्लेयर Carry Minati की तरह उनके भी यूट्यूब पर बहुत सारे सब्सक्राइबर हैं। धनश्री के फिलाहल 1.5 मिलियन यानी 15 लाख सब्सक्राइबर हैं। पिछले दिनों तेजी से उनके सब्सक्राइबर बढ़े हैं। डीवाई पाटिल मेडिकल कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई कर चुकी धनश्री फिलहाल मॉडलिंग और डांसिंग में ही अपने करियर को आगे बढ़ा रही हैं। उन्होंने ने मुंबई में अपनी एक डांस एकेडमी खोल रखी है। इसके साथ ही यूट्यूब पर अपने नाम से ही चैनल चलाती हैं। उनके इंस्टाग्राम पर 5 लाख से ज्यादा फॉलोवर हैं। चहल से रोका होने के बाद उनके फॉलोवर की भी संख्या बढ़ी है।

यूट्यूब वीडियोज की कमाई का आंकड़ा बताने वाली वेबसाइट इनफ्लूएंसर के मुताबिक धनश्री अपनी हर वीडियो पर लगभग 2000 हजार डॉलर (1.5 लाख भारतीय रुपए) कमाती हैं। वहीं अगर उनके औसतन महीने की कमाई देखी जाए तो यह लगभग 3000 हजार डॉलर (लगभग 2.25 लाख भारतीय रुपयेए) है। वहीं, इंस्टाग्राम पर भी उनकी रैंकिंग टॉप 1% क्रिएटर में होती है। धनश्री कई मौकों पर बॉलीवुड सितारों के साथ डांस करती हुई नजर आई हैं।

यूट्यूब पर धनश्री के कई डांस वीडियो मशहूर हैं। वे अदाकारा सारा अली खान, अभिनेता कार्तिक आर्यन, सिंगर गुरु रंधावा और शगुन मेहता के साथ नजर आ चुकी हैं। गुरु रंधावा के साथ ‘स्लोली-स्लोली’ गाना उनका वीडियो काफी पसंद किया गया। उनके साकी-साकी वीडियो को 11 मिलियन से ज्यादा बार देखा गया है। धनश्री और चहल इस साल आईपीएल के बाद शादी कर सकते हैं। युजवेंद्र फिलहाल आईपीएल के लिए यूएई गए हुए हैं। उसके बाद उन्हें ऑस्ट्रेलिया दौरे पर भी जाना है।

Next Stories
1 अजहर अली ने खेली कप्तानी पारी, पाकिस्तान पहली पारी में ऑलआउट
2 हसीन जहां ने VIDEO शेयर कर दी गणेश चतुर्थी की बधाई, लोग देने लगे धर्म का ज्ञान
3 आंद्रे रसेल की तूफानी पारी, 5 छक्कों की मदद से लगाया अर्धशतक; रोमांचक मुकाबले में हारा जमैका
ये पढ़ा क्या?
X