ताज़ा खबर
 

IND vs NZ: न्यूजीलैंड के हाथों ODI सीरीज गंवाने के बाद चहल ने कहा- यह हार इतनी बड़ी नहीं कि इसपर मंथन किया जाए

IND vs NZ, ODI Series: इस सीरीज हार के बाद कप्तान कोहली ने भी कहा कि हमारे गेंदबाजों में धैर्य की कमी है लेकिन हम अपने खेल से खुश हैं।

युजवेंद्र चहल (फोटो सोर्स-twitter)

न्यूजीलैंड के हाथों वनडे सीरीज में मिली 3-0 से हार के बाद भी टीम इंडिया चिंतित नजर नहीं आ रही है। टीम के स्टार लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने कहा कि पिछले कुछ सालों में हमने शानदार प्रदर्शन किया है इसलिए एक वनडे सीरीज हारना कोई गंभीर बात नहीं है। न्यूजीलैंड के साथ खेले गए तीसरे वनडे मैच में भारत को 5 विकेट से हार का सामना करना पड़ा।

इस मुकाबले के बाद चहल ने प्रेस कांफ्रेंस में कहा कि कुल मिलाकर अगर आप देखो तो पिछले चार-पांच साल में हमने सिर्फ चौथी या पांचवीं श्रृंखला गंवाई है। दूसरी टीम भी खेलती है।

आप प्रत्येक मैच नहीं जीत सकते। हमने एक श्रृंखला जीती, दूसरी हार गए, इसलिए यह इतना गंभीर नहीं है कि इस पर मंथन किया जाए। चहल ने कहा कि युवा खिलाड़ी न्यूजीलैंड में खेलने के अनुभव से काफी कुछ सीखेंगे।

इसके साथ ही उन्होंने कहा कि न्यूजीलैंड में खेलना आसान नहीं है। लेकिन, यहां खेलने से युवाओं को काफी कुछ सीखने को मिलेगा। हालांकि चहल ने भारतीय फील्डिंग पर चिंता जरूर जताई। उन्होंने कहा कि हमें इस दिशा में काम करने की जरूरत है।

बता दें कि इस सीरीज हार के बाद कप्तान कोहली ने भी कहा कि हमारे गेंदबाजों में धैर्य की कमी है लेकिन हम अपने खेल से खुश हैं। कोहली ने टेस्ट सीरीज में वापसी करने की बात कही है। कोहली ने कहा कि टेस्ट सीरीज भी हमारे लिए अहम है और हम इसकी भरपाई करेंगे।

Next Stories
1 IND vs NZ: बुमराह ODI सीरीज में नहीं झटक सके एक भी विकेट, कप्तान कोहली ने कहा-धैर्य की कमी से हारे मैच
2 IND vs NZ: टीम इंडिया को 3-0 से हराकर न्यूजीलैंड ने हासिल की खास उपलब्धि, 32 साल बाद क्लीन स्वीप हुआ भारत
3 IND vs NZ 3rd ODI: केएल राहुल बने राहुल द्रविड़ क्लब के सदस्य, 21 साल बाद भारतीय विकेटकीपर ने एशिया के बाहर जड़ा शतक
ये पढ़ा क्या?
X