ताज़ा खबर
 

IND vs BAN: चहल की इस रणनीति के कायल हैं रोहित शर्मा, बताया क्यों बाकी गेंदबाजों से अलग हैं युजवेंद्र

IND vs BAN: चहल और कुलदीप की जोड़ी ने भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं।

रोहित शर्मा ने चहल की तारीफ की (फोटो सोर्स-BCCI)

बांग्लादेश के साथ खेली जा रही टी20 सीरीज के कप्तान रोहित शर्मा ने लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल की जमकर तारीफ की है। उन्होंने राजकोट में चहल के गेंदबाजी की तारीफ करते हुए कहा कि उसने एक बार फिर से बीच के ओवरों में अपनी उपयोगिता साबित की है। नागपुर के आखिरी मुकाबले में भी कप्तान को उनसे धारदार गेंदबाजी की दरकार है।

रोहित शर्मा ने मैच से पहले कहा कि यह काफी नयी टीम है लेकिन पिछले दो वर्षों से सीमित ओवरों के प्रारूप में चहल का प्रदर्शन कमाल का रहा है। उसने एकदिवसीय प्रारूप में भी शानदार प्रदर्शन किया है। रोहित ने कहा कि चहल अपनी सोच से बल्लेबाजों को चकमा देने में सफल रहते हैं जो उन्हें दूसरे गेंदबाजों से अलग बनाता है। राजकोट के दूसरे टी20 अंतरराष्ट्रीय में उन्होंने एक ही ओवर में मुशफिकुर रहीम और सौम्य सरकार का विकेट चटकाकर बांग्लादेश की रनगति को कम करने में अहम भूमिका निभाई थी।

चहल जानता है कि वह क्या करने की कोशिश कर रहा है और वह यह भी जानता है कि बल्लेबाज क्या करने की कोशिश कर रहा है। वह खेल में हमेशा बल्लेबाज से आगे रहना चाहता है। इस कारण से किसी भी बल्लेबाज के लिए उसका सामना करना अधिक चुनौतीपूर्ण हो जाता है। वह इसे अच्छी तरह समझ चुका है। उसके पास विविधता और कौशल की कमी नहीं है। बता दें कि चहल और कुलदीप की जोड़ी ने भारत के लिए कमाल का प्रदर्शन किया है, लेकिन पिछले कुछ समय से दोनों टीम से अंदर बाहर होते रहे हैं। (एजेंसी इनपुट के साथ)

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 India vs Bangladesh 3rd T20: फाइनल मैच से पंड्या बाहर, रोहित ने इस खिलाड़ी पर खेला दांव
2 India vs Bangladesh 3rd T20: भारत-बांग्लादेश मैच के दौरान ऐसा रहेगा मौसम का मिजाज
3 IND vs BAN: बांग्लादेश के कप्तान महमुदुल्लाह में नजर आती है एमएस धोनी की झलक, इरफान पठान ने बताई वजह
ये पढ़ा क्या?
X