युजवेंद्र चहल बोले- मेरी पत्नी ने मुझे गुगली करना सिखाया है, राशिद खान-हार्दिक पंड्या ने लिए मजे; देखें Video

वीडियो में युजवेंद्र चहल के साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं। युजवेंद्र चहल की पोस्ट पर स्टार स्पिनर राशिद खान ने मजेदार कमेंट किया है। भारतीय आलराउंडर हार्दिक पंड्या ने भी अपना रिएक्शन दिया है।

Yuzvendra Chahal Dhanshree Verma MXTakaTak Instagram Rashid Khan Hardik Pandya
युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। (सोर्स- युजवेंद्र चहल इंस्टाग्राम वीडियो स्क्रीनशॉट)

युजवेंद्र चहल की गिनती भारत के स्टार स्पिनर्स में की जाती है। उनकी गुगली में बड़े से बड़े बल्लेबाज फंस चुके हैं। हालांकि, अब भारत के इस स्टार गेंदबाज का कहना है कि उन्होंने अपनी पत्नी से ‘गुगली’ करना सीखा है। इस संबंध में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी जारी किया है। उनका यह वीडियो थोड़ी ही देर में सोशल मीडिया पर वायरल हो गया।

चहल की इस पोस्ट पर एक घंटे के भीतर ही इसे करीब ढाई लाख लाइक्स मिल चुके थे। वहीं, 600 से ज्यादा कमेंट आ चुके थे। कमेंट और रिएक्शन देने वालों में दुनिया के एक और दिग्गज स्पिनर और हाल ही में अफगानिस्तान क्रिकेट टीम की कप्तानी ठुकराने वाले राशिद खान और भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार ऑलराउंडर हार्दिक पंड्या का भी नाम शामिल है। इंस्टाग्राम पर शेयर वीडियो में चहल के साथ उनकी पत्नी धनश्री वर्मा भी नजर आ रही हैं।

वीडियो में चहल कह रहे हैं, ‘दोस्तों हर स्पिनर को शादी कर लेनी चाहिए।’ इस पर धनश्री कहती हैं, ‘शादी तो ठीक है, लेकिन हर स्पिनर को क्यों?’ तब चहल कहते हैं, ‘क्योंकि मैंने गुगली डालना तो अपनी वाइफ से ही सीखा है।’ चहल की पोस्ट पर राशिद खान ने लिखा, भाई मुझे तो शादी के बगैर गुगली याद है। राशिद के इस कमेंट पर हार्दिक ने भी मजे लिए। उन्होंने खुशी के आंसू वाली इमोजी पोस्ट की। राशिद के कमेंट पर भी दो सौ से ज्यादा कमेंट्स आ चुके हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23)

बता दें कि युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा दोनों ही सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। भारत में बैन होने से पहले तक चहल टिकटॉक स्टार के रूप में भी फेमस हो गए थे। अब टिकटॉक की तरह का एमएक्सटकाटक (MXTakaTak) ऐप आ चुका है। इसे टिकटॉक का देसी वर्जन कहा जा सकता है। इस वीडियो के जरिए चहल और धनश्री ने बताया है कि वे भी MXTakaTak पर आ चुके हैं और अब उनके वीडियोज से फैंस को बहुत मजा आने वाला है। MXTakaTak एक फ्री शॉर्ट वीडियो मेकिंग ऐप है।

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा पेशे से डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। उनका टीम इंडिया के गब्बर यानी शिखर धवन और इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में दिल्ली कैपिटल्स के पूर्व कप्तान श्रेयस अय्यर के साथ डांस वाला वीडियो भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ था।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट