ताज़ा खबर
 

युजवेंद्र चहल ने मंगेतर संग दिए इंटरव्यू में बताई प्रेम कहानी, 2 महीने के डांस क्लास में ही धनश्री से हो गया था प्यार; देखें VIDEO

धनश्री पेशे से एक डॉक्टर हैं। लेकिन वे डॉक्टरी नहीं करती हैं। उन्हें डांस बेहद पसंद और उन्होंने कोरियोग्राफी में अपना करियर आगे बढ़ाया। चहल की तरह धनश्री भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

Yuzvendra Chahal, Dhanashree Verma, love story, rcb, chahalयुजवेंद्र चहल ने आईपीएल के 13वें सीजन में आरसीबी के लिए सबसे ज्यादा 21 विकेट लिए। (सोर्स – सोशल मीडिया)

रॉयल चैलेंजर्स बंगलौर की टीम आईपीएल से बाहर हो गई है। एलिमिनेटर में उसे सनराइजर्स हैदराबाद ने हरा दिया। टूर्नामेंट में टीम के खिलाड़ियों का प्रदर्शन मिला-जुला रहा। विराट कोहली और देवदत्त पडिक्कल ने 400 से ज्यादा रन बनाए। युजवेंद्र चहल ने सबसे ज्यादा 21 विकेट लिए। आरसीबी ने आधिकारिक इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें चहल अपनी मंगतेर धनश्री वर्मा के साथ इंटरव्यू दे रहे हैं।

यह पहला मौका है जब दोनों साथ में इंटरव्यू दे रहे थे। इस दौरान चहल ने अपनी लव स्टोरी के बारे में बताया। इंटरव्यू के दौरान चहल ने बताया कि किस तरह डांस क्लास के दौरान उनकी और धनश्री की दोस्ती और प्यार आगे बढ़ा। एंकर नागा ने चहल से लव स्टोरी के बारे में पूछा तो इस स्पिनर ने कहा, ‘‘मैं अपने बचपन से ही डांस सीखना चाहता था। भांगड़ा और सबकुछ। एक दूसरे को जानने के दो-ढाई महीने बाद मैंने अपने परिवार को अपने रिलेशनशिप के बारे में बताया। दो महीने की डांस क्लास के बाद मैंने अपनी फैमिली को बताया कि मैं धनश्री से शादी करना चाहता हूं।’’

इस दौरान नाग ने धनश्री से पूछा कि चहल को आप डांस में कितने नंबर देना चाहेंगी। इस पर उन्होंने 7 नंबर लिए। धनश्री ने कहा कि चहल डांस को लेकर सीरियस थे। युजी काफी ईमानदार और मेहनती हैं। धनश्री पेशे से एक डॉक्टर हैं। लेकिन वे डॉक्टरी नहीं करती हैं। उन्हें डांस बेहद पसंद और उन्होंने कोरियोग्राफी में अपना करियर आगे बढ़ाया। चहल की तरह धनश्री भी सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं।

डीवाई पाटिल मेडिकल कॉलेज से डॉक्टरी की पढ़ाई कर चुकी धनश्री फिलहाल मॉडलिंग और डांसिंग में ही अपने करियर को आगे बढ़ा रही हैं। उन्होंने ने मुंबई में अपनी एक डांस एकेडमी खोल रखी है। धनश्री एक मशहूर यूट्यूबर भी हैं। यूट्यूब पर धनश्री के कई डांस वीडियो मशहूर हैं। वे अदाकारा सारा अली खान, अभिनेता कार्तिक आर्यन, सिंगर गुरु रंधावा और शगुन मेहता के साथ नजर आ चुकी हैं। गुरु रंधावा के साथ ‘स्लोली-स्लोली’ गाना उनका वीडियो काफी पसंद किया गया।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘प्लेऑफ में भी पहुंचने के लायक नहीं थी RCB’, विराट कोहली पर भड़के गौतम गंभीर, कप्तानी से हटाने को कहा
2 16 महीने में दूसरी बार नॉकआउट में भिड़े कोहली और विलियमसन, दोनों बार टूटा ‘विराट सेना’ का सपना
3 IPL 2020: ऑरेंज कैप की रेस में केएल राहुल को मिल रही है डेविड वॉर्नर और शिखर धवन से टक्कर, युजवेंद्र चहल ने जोफ्रा आर्चर को पीछे छोड़ा
यह पढ़ा क्या?
X