ताज़ा खबर
 

कोरोना के बीच युजवेंद्र चहल ने मिस्ट्री गर्ल से की सगाई, सोशल मीडिया पर लगा बधाइयों का तांता

युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अंकाउंट पर सगाई की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। युजवेंद्र ने जिस लड़की से सगाई की है, उनका नाम है धनश्री वर्मा। वह एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: August 8, 2020 6:10 PM
yuzvendra chahal engagement Mystery girlयुजवेंद्र चहल ने अपनी सगाई की तस्वीरें सोशल मीडिया अकाउंट्स पर पोस्ट की हैं।

भारतीय क्रिकेट टीम के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल ने सगाई कर ली है। उन्होंने सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को इसकी सूचना दी। इसके बाद से उन्हें बधाइयां देने वालों का तांता लग गया है। युजवेंद्र चहल ने अपने इंस्टाग्राम और ट्विटर अंकाउंट पर सगाई की तस्वीरें भी पोस्ट की हैं। इन तस्वीरों के कैप्शन में युजवेंद्र ने लिखा, ‘हमने हां कहा, अपने परिवारों के साथ।’

युजवेंद्र चहल ने इसके बाद दिल वाली इमोजी पोस्ट की और इन तस्वीरों को #rokaceremony पर टैग भी किया। हालांकि, युजवेंद्र ने जिस लड़की से सगाई की है, उनका नाम है धनश्री वर्मा। वह एक डॉक्टर, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर हैं। युजवेंद्र चहल खुद भी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। चहल सगाई से पहले धनश्री वर्मा के साथ कई जूम सेशन्स में एक्टिव दिखे हैं।

युजवेंद्र को उनके क्रिकेट टीम के साथियों में सबसे पहले बधाई केएल राहुल ने दी। उसके बाद हार्दिक पंड्या और रोहित शर्मा ने उन्हें बधाई दी। इंग्लैंड की क्रिकेटर डेनियल वाट ने भी उन्हें बधाई देने में देर नहीं लगाई।

युजवेंद्र के फोटो पोस्ट करने के 6 मिनट बाद उन्होंने बधाई दी। उन्होंने लिखा, ‘बधाई युजीलियो… इसके बाद उन्होंने हिप हिप हुर्रे वाली इमोजी भी पोस्ट की।’ बता दें कि सोशल मीडिया पर डेनियल अक्सर युजवेंद्र की खिंचाई करती रहती हैं।

विराट कोहली ने लिखा, तुम दोनों को बधाई। ईश्वर की कृपा बनी रहे। इंडियन प्रीमियर लीग में दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर ने लिखा, बधाई हो चिंटू। मनदीप सिंह ने लिखा, ओह वाह! छुपा रुस्तम, मुबारक हो।

साथी क्रिकेटरों के अलावा मशहूर हस्तियों और प्रशंसकों भी उन्हें सोशल मीडिया पर शुभकामनाएं दीं हैं। shooterdadiofficial ने लिखा, ‘वाह बेटे वाह आशीर्वाद है जोड़ी को।’ राहुल वैद्य ने लिखा, ‘भाई यह तो जोर का झटका एकदम धीरे से… आप दोनों को बधाई।’ भारत के टॉप यूट्यूबर्स में शामिल कैरीमिनाती ने भी युजवेंद्र और धनश्री को शुभकामनाएं दीं।

चहल के अगर वर्कफ्रंट की बात करें तो उन्होंने अब तक 52 एकदिवसीय मैच और 42 टी20 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। लेग स्पिनर चहल टी20 फॉर्मेट में भारत के लिए दूसरे सबसे अधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज हैं। उनके नाम 55 टी20 इंटरनेशनल विकेट हैं।

 

View this post on Instagram

 

We said “Yes” along with our families #rokaceremony

A post shared by Yuzvendra Chahal (@yuzi_chahal23) on

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 इंग्लैंड 3 विकेट से जीता, 10 साल बाद पहली पारी में बढ़त लेने के बावजूद पाकिस्तान हारा
2 साइमन टॉफेल ने सचिन तेंदुलकर को कई बार दिया था गलत आउट, रिटायरमेंट के 8 साल बाद स्वीकारी गलती
3 2007 टी20 वर्ल्ड कप: महेंद्र सिंह धोनी ने रणनीति नहीं, मजबूरी में दिया था जोगिंदर शर्मा को आखिरी ओवर, स्टार गेंदबाज का ‘क्रिकेट डायरीज’ में खुलासा
ये पढ़ा क्या?
X