ताज़ा खबर
 

पहाड़ पर चढ़ कुलदीप यादव ने शेयर की तस्वीर, चहल ने कहा- भाई कूद मत जाना…

भारत, साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 वनडे मैचों की सीरीज को 4-1 से पहले ही अपने नाम कर चुका है। ऐसे में 16 फरवरी को खेले जाने वाले अंतिम वनडे में टीम इंडिया काफी हल्के मूड में होगी।

Yuzvendra Chahal comment on Kuldeep Yadav instagram pic, Yuzvendra Chahal, Kuldeep Yadav instagram pic, Kuldeep Yadav instagram, Kuldeep Yadav, table mountain, IND vs SAकुलदीप यादव। (Photo Courtesy: instagram)

साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारतीय स्पिन जोड़ी ने वनडे सीरीज में कोहराम मचा रखा है। कुलदीप यादव और युजवेंद्र चहल की जोड़ी से मेजबान टीम के बल्लेबाज कांप रहे हैं। दोनों ने अभी तक पांच मैचों में 43 में से आपस में 30 विकेट बांटे हैं। इसमें कुलदीप 16, जबकि युजवेंद्र चहल 14 शिकार कर चुके हैं। दिग्गज क्रिकेटर्स का मानना है कि इनके दम टीम इंडिया वर्ल्ड कप-2019 में अपनी दावेदारी मजबूत कर सकती है।

भारत, साउथ अफ्रीका के खिलाफ 6 वनडे मैचों की सीरीज को 4-1 से पहले ही अपने नाम कर चुका है। ऐसे में 16 फरवरी को खेले जाने वाले अंतिम वनडे में टीम इंडिया काफी हल्के मूड में होगी। इस बीच कुलदीप यादव भी इस ऐतिहासिक सीरीज जीत को एन्जॉय कर रहे हैं। वह टेबल माउंटेन पर भी घूमने गए, जहां की तस्वीर को उन्होंने इंस्टाग्राम पर भी शेयर किया।

इसी के साथ साथी खिलाड़ी युजवेंद्र चहल को भी मौका मिल गया थोड़ी-बहुत टांग खिंचाई करने का। तस्वीर में कुलदीप एक पहाड़ पर बैठे हुए हैं। युजवेंद्र ने इस फोटो पर कमेंट करते हुए लिखा- ‘भाई! प्लीज कूद मत जाना।’

बता दें कि भारतीय स्पिनर कुलदीप यादव ने भी श्रीलंका के दिग्गज खिलाड़ी मुथैया मुरलीधरन का दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने का रिकॉर्ड अपने नाम किया है। 6 वनडे मैचों की सीरीज के अब तक पांच मैच खेले जा चुके हैं, इन पांचों मैचों में यादव 16 विकेट लेने में कामयाब रहे हैं। कुलदीप यादव दक्षिण अफ्रीका में वनडे सीरीज में सबसे ज्यादा विकेट चटकाने वाले स्पिनर बन गए हैं। मुरलीधरन ने 1998 में दक्षिण अफ्रीका में 14 विकेट लिए थे, जबकि वह एक ट्राइ-सीरीज थी, जिसमें पाकिस्तान भी शामिल था। वहीं स्पिनर युजवेंद्र चहल इस मामले में दूसरे नंबर पर हैं। उन्होंने इस सीरीज में अभी तक 14 विकेट लिए हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 ‘युजवेंद्र चहल-कुलदीप यादव को छूने चाहिए धोनी के पैर’
2 Bangladesh vs Sri Lanka T20, 1st T20: श्रीलंका ने दर्ज की 6 विकेट से जीत
3 Ind vs SA 6th ODI: अंतिम वनडे में टीम इंडिया के लिए खेलते दिख सकता है ये युवा गेंदबाज
ये पढ़ा क्या?
X