scorecardresearch

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से अलग होने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, अपने रिश्ते को लेकर शेयर की Instagram स्टोरी

युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदला। उन्होंने अपने नाम के आगे से ‘चहल’ सरनेम हटा दिया। इसके बाद चहल की एक पोस्ट सामने आई, जिसमें उन्होंने लिखा था कि एक नई जिंदगी की शुरुआत हो रही है।

युजवेंद्र चहल ने धनश्री वर्मा से अलग होने की अफवाहों पर तोड़ी चुप्पी, अपने रिश्ते को लेकर शेयर की Instagram स्टोरी
सोशल मीडिया पर 18 अगस्त 2022 की सुबह से ही अटकलें थीं कि युजवेंद्र चहल और उनकी पत्नी धनश्री वर्मा के रिश्ते में सब कुछ ठीक नहीं है।

गुरुवार 18 अगस्त 2022 की सुबह से ही भारत के स्टार स्पिनर युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा की हालिया सोशल मीडिया एक्टिविटीज को लेकर सोशल मीडिया अटकलें लगनी शुरू हो गईं थीं। डेंटिस्ट, कोरियोग्राफर और यूट्यूबर (YouTuber) धनश्री वर्मा ने अपने इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर अपने नाम से ‘चहल’ हटा दिया था। सोशल मीडिया यूजर्स चहल और धनश्री के रिश्ते में दरार आने के कयास लगाने लगे।

इन अटकलों में आग में घी डालने का काम युजवेंद्र चहल की इंस्टाग्राम स्टोरी ने किया। चहल ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर ‘न्यू लाइफ लोडिंग’ की बात कही। हालांकि, चहल ने अब खुद इस मामले में चुप्पी तोड़ी है। युजवेंद्र चहल ने एक और इंस्टाग्राम स्टोरी शेयर कर सभी से किसी भी तरह के कयास पर विश्वास नहीं करने की अपील की है।

युजवेंद्र चहल ने संदेश लिखा, ‘सभी से एक विनती है कि हमारे रिश्ते को लेकर किसी भी तरह की अफवाह पर विश्वास नहीं करें। कृपया इसे तुरंत बंद कर दें। सभी को प्यार और शुभकामनाएं।’ उन्होंने इसके बाद हाथ जोड़ने वाली इमोजी भी शेयर की। युजवेंद्र चहल की उस इंस्टाग्राम स्टोरी को आप भी नीचे देख सकते हैं।

Yuzvendra Chahal Dhanashree Verma Relationship Husband Wife Relationship
युजवेंद्र चहल की पत्नी धनश्री वर्मा ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर नाम बदला था। उसमें से उन्होंने चहल सरनेम हटा दिया।

युजवेंद्र चहल ने तमाम अटकलों पर अपनी पोस्ट से रोक लगाने की कोशिश की तो धनश्री वर्मा ने भी सरनेम हटाने के बाद एक पोस्ट शेयर की। इसके कई मायने निकाले गए। धनश्री वर्मा ने अपनी एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, ‘एक राजकुमारी हमेशा अपने दर्द को शक्ति में बदल देती है।’

युजवेंद्र चहल और धनश्री वर्मा ने 2020 में लॉकडाउन के दौरान 8 अगस्त को सगाई की थी। दोनों ने उसी साल 22 दिसंबर को शादी की थी। दोनों ने सगाई और शादी की खबर सोशल मीडिया के जरिए फैंस के साथ साझा की थी। वह टीम इंडिया के हर दौरे पर पति चहल के समर्थन में दिखाई देती रही हैं। वह इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में राजस्थान रॉयल्स के मैच में भी चहल की हौसलाअफजाई करती नजर आती हैं।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट