ताज़ा खबर
 

IND vs BAN: पहले टी-20 मैच में युजवेंद्र चहल बना सकते हैं बड़ा रिकॉर्ड, विकेटों के अर्धशतक से केवल 4 कदम दूर

IND vs BAN, 1st T-20 Match: विश्वकप 2019 के बाद चहल टीम से बाहर-अंदर होते रहे हैं। उनकी जगह जडेजा पर कप्तान और चयनकर्ताओं ने ज्यादा भरोसा जताया है जो कि फील्डिंग और बल्लेबाजी में भी अपना योगदान देते हैं।

युजवेंद्र चहल बना सकते हैं रिकॉर्ड (फोटो सोर्स-twitter)

भारत-बांग्लादेश के बीच तीन मैचों की टी-20 सीरीज का पहला मुकाबला आज यानी कि 3 नवबंर को दिल्ली में खेला जाना है। इसको लेकर दोनों टीमें जमकर तैयारियों में जुटी हैं। ये मुकाबला अगले साल होने वाले टी-20 विश्वकप की तैयारियों के लिहाज से काफी अहम होने वाला है। भारतीय खिलाड़ियों के पास कई रिकॉर्ड अपने नाम करने का अवसर है वहीं, टीम के युवा स्पिनर गेंदबाज युजवेंद्र चहल की बात करें तो वो इस मुकाबले में एक खास रिकॉर्ड अपने नाम कर सकते हैं और विकेटों की फिफ्टी पूरी कर सकते हैं।

युजवेंद्र चहल टी-20 में अंतरराष्ट्रीय स्तर पर अपने 50 विकेट पूरे करने से चार विकेट की दूर हैं। ऐसे में उनकी कोशिश होगी कि वो इस मुकाबले में अपने नाम ये उपलब्धि करें। बता दें कि उनसे पहले जसप्रीत बुमराह और रविचंद्रन अश्विन ही भारत के लिए यह मुकाम हासिल कर सके हैं। युजी ने अपने अंतरराष्ट्रीय करियर का आगाज 2016 में किया था। तब से लगातार वो भारत के लिए दमदार प्रदर्शन करते रहे हैं।

विश्वकप 2019 के बाद चहल टीम से बाहर-अंदर होते रहे हैं। उनकी जगह जडेजा पर कप्तान और चयनकर्ताओं ने ज्यादा भरोसा जताया है जो कि फील्डिंग और बल्लेबाजी में भी अपना योगदान देते हैं। इस मुकाबले की बात करें तो शाकिब की अनुपस्थिति में मेहमान टीम काफी कमजोर दिख रही है। वहीं, दूसरी तरफ दिल्ली में हवा की स्थिति खराब होने के कारण भी खिलाड़ियों को अभ्यास सत्र में दिक्कत का सामना करना पड़ा और मास्क लगाकर मैदान में उतरना पड़ा था।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 भारतीय पुरुष हॉकी टीम को मिला टोक्यो ओलंपिक का टिकट, रूस को 11-3 से दी पटखनी
2 Australia vs Pakistan 1st T20 : बारिश की भेंट चढ़ा पहला मैच, बेनतीजा रहा मुकाबला
3 पति संग बैडमिंटन खेल दिन की शुरुआत करती हैं दीपिका पादुकोण, कहा- स्कोर बताउंगी तो रणवीर सिंह हो जाएंगे नाराज