ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह की मंगेतर हेजल कीच का आरोप- हिंदू जैसा नाम नहीं लगने के कारण वेस्‍टर्न यूनियन ने मुझे नहीं दिए पैसे

हेजल ने ट्वीट में लिखा- मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली, उनमें वेस्टर्न यूनियन जयपुर में काम करने वाला कर्मचारी सबसे नस्लवादी व्यक्ति है। उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया क्योंकि मेरा नाम हिंदुओं जैसा नहीं लगता है।
Author नई दिल्ली | August 31, 2016 13:48 pm
युवराज सिंह अपनी होने वाली पत्नी हेजल के साथ।

क्रिकेटर युवराज सिंह की मंगेतर हेजल कीच ने अपने साथ नस्लभेदी व्यवहार होने का आरोप लगाया है। हेजल का आरोप है कि मनी ट्रांसफर करने वाली कंपनी वेस्टर्न यूनियन के कर्मचारी ने उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया, क्योंकि उनका नाम हिंदू जैसे नहीं लगता है। हेजल ने अपने साथ हुए व्यवहार के बारे में ट्विटर पर बताया।

हेजल ने ट्वीट में लिखा- मैं अब तक जितने भी लोगों से मिली, उनमें वेस्टर्न यूनियन जयपुर में काम करने वाला कर्मचारी सबसे नस्लवादी व्यक्ति है। उन्होंने पैसे देने से मना कर दिया क्योंकि मेरा नाम हिंदुओं जैसा नहीं लगता है। अपने अगले ट्वीट में उन्होंने लिखा- मेरा नाम हेजल कीच है। मैं जन्म से हिंदू हूं, लेकिन इससे वेस्टर्न यूनियन को क्या करना है? मैं अपने साथ हुए बर्ताव के कारण बेहद दुखी हूं। ये सब मेरी हिंदू मां और मुस्लिम दोस्त के सामने हुआ।

अपनी मंगेतर के साथ हुए बर्ताव से युवराज सिंह भी नाराज है। उन्होंने हेजल के ट्वीट पर प्रतिक्रिया देते हुए कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है। युवराज सिंह ने घटना पर हैरानी जताते हुए लिखा- इस तरह का बर्ताव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उम्मीद करते हैं कि वेस्टर्न यूनियन की ओर से कर्मचारी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। हम सभी मनुष्य है, इस तरह का नस्लीय भेदभाव बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

गौरतलब है कि युवराज और हेजल ने साल 2015 में सगाई की थी। हालांकि दोनों की शादी की तारीख अभी तक तय नहीं हुई है। एक इंटरव्यू में दोनों ने बताया था, ‘उनकी शादी हिंदू और सिख दोनों रिवाजों से होगी। हमने फैसले किया है कि हम लोग संगीत सेरेमनी के बाद सिख और हिंदू रिवाजों के साथ शादी करेंगे। इसके बाद रिसेप्शन पार्टी दी जाएगी।

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule