ताज़ा खबर
 

फोटो शूट में चप्पल पहने नजर आए शिखर धवन को युवराज सिंह ने किया ट्रोल, मिला यह जवाब

श्रीलंका के खिलाफ टेस्ट मैच से पहले बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए नई टेस्ट किट जारी की है।

फोटो शूट के दौरान चप्पल पहने शिखर धवन। Photo-Twitter

भारत और श्रीलंका के बीच गॉल अंतरराष्ट्रीय स्टेडियम में पहला टेस्ट मैच खेला जा रहा है। मेहमान टीम का पिछली टेस्ट सीरीज में शानदार प्रदर्शन किया है। भारत के दोनों ओपनर मुरली विजय और केएल राहुल बाहर हो गए हैं। विजय कंधे में चोट और राहुल वायरल बुखार के कारण इस टेस्ट मैच में नहीं खेल रहे हैं। इसलिए पारी की शुरुआत शिखर धवन और अभिनव मुकुंद कर रहे हैं। लेकिन मैच से पहले बीसीसीआई ने खिलाड़ियों के लिए नई टेस्ट किट जारी की है। रोहित शर्मा, उमेश यादव, चेतेश्वर पुजारा और शिखर धवन ने इस नई जर्सी के साथ फोटो शूट कराया। इसकी तस्वीरें बीसीसीआई ने ट्विटर पर शेयर की हैं। लेकिन शिखर धवन की फोटो में कुछ एेसा नजर आया, जिस पर युवराज सिंह कमेंट किए बना नहीं रह पाए। दरअसल शिखर धवन जूतों के बजाय चप्पल पहनकर ही फोटो शूट कराने चले आए। धवन को टैग करते हुए लिखा, जाट जी, जूते तो पहनो। इसके बाद स्टार ओपनर भी जवाब देने में पीछे नहीं रहे। उन्होंने युवराज को जवाब देते हुए कहा, पता नहीं था कि पूरी फोटो सोशल मीडिया पर डाल देंगे। लेकिन कोई नहीं चप्पल के साथ भी स्वैग पूरा है। धवन और युवराज आईपीएल में सनराइजर्स हैदराबाद में साथ खेलते हैं और दोनों में गहरी दोस्ती है। गौरतलब है कि भारत जब 2015 में श्रीलंका दौरे पर गया था तो उनसे 2-1 से सीरीज जीती थी। इस बार भी भारतीय टीम पर सीरीज फतह करने का दरोमदार होगा।

युवराज सिंह का ट्वीट:

शिखर धवन का जवाब:

गौरतलब है कि दोनों देशों के बीच हुए टेस्ट मैचों में भारत का पलड़ा भारी रहा है। पड़ोसी देश के साथ भारत ने अब तक 38 टेस्ट मैच खेले हैं, जिसमें 16 बार उसे जीत मिली है, जबकि 7 बार श्रीलंका ने फतह पाई है। 15 मैच ड्रॉ रहे हैं। इन श्रृंखलाओं में पूर्व क्रिकेटर सचिन तेंडुलकर ने सबसे ज्यादा 1995 रन बनाए हैं। मुथैया मुरलीधरन ने सबसे ज्यादा 105 विकेट चटकाए हैं। एक सीरीज में सर्वाधिक रन बनाने का रिकॉर्ड सनथ जयसूर्या के नाम है, जिन्होंने 571 रन ठोके हैं।

देखें वीडियो ः

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App