scorecardresearch

शुभमन गिल का जादू देख युवराज सिंह की फटी रह गईं आंखें, भारतीय ओपनर को दे दिया ये नाम; देखें Video

Shubman Gill Highest Score: शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे में उन्होंने अपनी सबसे बड़ी इंटरनेशनल पारी खेली थी। उन्होंने बारिश से प्रभावित मैच में नाबाद 98 रन बनाए थे।

शुभमन गिल का जादू देख युवराज सिंह की फटी रह गईं आंखें, भारतीय ओपनर को दे दिया ये नाम; देखें Video
शुभमन गिल और युवराज सिंह। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेटर शुभमन गिल सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। वह सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा तेंदुलकर के साथ अफेयर की अटकलों को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। इस बार वह अपने जादू के कारण सुर्खियों में हैं। शुभमन गिल ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। इसमें वह कुछ ही सेकंड में 3×3 वाला क्यूब सॉल्व करते दिख रहे हैं। उन्हें इतने कम समय में क्यूब सॉल्व करते देख युवराज सिंह भी अचंभित रह गए। भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व ऑलराउंडर ने लगे हाथ शुभमन गिल को स्पेशल नाम भी दे डाला।

शुभमन गिल ने वीडियो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, कुछ तरकीबों का खुलासा नहीं किया जा सकता। वीडियो में उनके साथ एक और लड़का है। वह लड़का क्यूब सॉल्व करने की कोशिश करता दिख रहा है। शुभमन गिल उसे सॉल्व करते हुए देख रहे हैं। लड़का क्यूब सॉल्व करने में असमर्थ दिखता है।

वह बेचारी नजरों से शुभमन गिल की ओर देखता है। शुभमन उससे क्यूब अपने दाएं हाथ में लेते हैं और बाएं पैर के नीचे से ऊपर की ओर उछालते हैं। शुभमन क्यूब को गिरने से पहले ही कैच कर लेते हैं और क्यूब सॉल्व हो चुका होता है। लड़का यह देखकर आश्चर्यचकित रह जाता है।

शुभमन गिल का यह वीडियो देख युवराज सिंह ने उनकी पोस्ट पर लिखा, जादूगर गोगा!! युवराज सिंह का शुभमन पर किया गया यह कमेंट भी वायरल हो गया। लोग उनके कमेंट पर भी अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं। कुछ लोगों ने शुभमन का नाम सारा तेंदुलकर के साथ भी जोड़ा।

kktpf ने लिखा, ‘पाजी शुभमन गिल साइड से कैच लेकर हमें बेवकूफ बना रहा है।’ _agent_xenon ने लिखा, ‘खुलासा कर दो भाई, कम से कम सारा भाभी के लिए।’ purushottam18 ने लिखा, ‘पाजी ये सारा तेंदुलकर का जादूगर है।’ _caiptan_raj_312 ने लिखा, ‘युवी पाजी आप सबसे बड़े जादूगर हैं। सिक्सर किंग दे दनादन।’

शुभमन गिल के इस वीडियो को अब तक साढ़े सात लाख से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है। इस पर डेढ़ लाख से ज्यादा लाइक्स आ चुके हैं, जबकि सैकड़ों लोग कमेंट्स कर चुके हैं। नीचे आप भी शुभमन गिल की ओर से शेयर किया वीडियो देख सकते हैं और उस पर किए गए कमेंट्स पर नजर डाल सकते हैं।

बता दें कि शुभमन गिल ने वेस्टइंडीज के खिलाफ सीरीज के तीसरे वनडे में उन्होंने अपनी सबसे बड़ी इंटरनेशनल पारी खेली थी। उन्होंने बारिश से प्रभावित मैच में नाबाद 98 रन बनाए थे। इससे पहले उनका उच्चतम स्कोर 91 रन था, जो उन्होंने टेस्ट मैच में बनाया था।

पढें खेल (Khel News) खबरें, ताजा हिंदी समाचार (Latest Hindi News)के लिए डाउनलोड करें Hindi News App.

अपडेट