युवराज सिंह ने उतारी इशांत शर्मा की नकल, Video देखकर हंसते-हंसते हो जाएंगे लोटपोट

भारत के लिए 434 इंटरनेशनल विकेट लेने वाले इशांत शर्मा का गुरुवार को 33वां जन्मदिन था। उनके जन्मदिन के अवसर पर युवराज सिंह ने भारतीय गेंदबाज की नकल उतारते हुए एक फनी वीडियो शेयर किया है।

yuvraj-singh-post-funny-video-message-for-wishing-happy-birthday-to-ishant-sharma-and-indian-bowler-replies
युवराज सिंह ने भारतीय गेंदबाज इशांत शर्मा की नकल उतारते हुए पोस्ट किया वीडियो मैसेज (Source: Instagram And Twitter)

मौजूदा समय में भारतीय क्रिकेट टीम के सबसे अनुभवी तेज गेंदबाज इशांत शर्मा का गुरुवार को 33वां जन्मदिन था। उनके जन्मदिन के मौके पर हर किसी ने उन्हें शुभकामनाएं दी। लेकिन इन शुभकामनाओं के बीच युवराज सिंह का वीडियो मैसेज सबसे खास था। युवराज सिंह ने मजाकिया अंदाज में इशांत की नकल करते हुए उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

युवराज सिंह ने इस वीडियो में इशांत शर्मा के अंदाज में बोलते हुए ही उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं दी हैं। ये वीडियो युवराज सिंह ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पोस्ट पर डालते हुए कैप्शन दिया कि,’जस्ट जोकिंग लंबू (Just Joking Lambu)’।

इस वीडियो में इशांत शर्मा की नकल करते हुए युवराज ने कहा कि, ‘हंसते हुए…यार लंबू आज तेरा बर्थडे है यार। हैप्पी बर्थडे टू यू ब्रदर। जैक पाजी (जहीर खान) ने भी तुझे बर्थडे विश किया है। हमें विश्वास है तू अच्छा होगा। खूब सारी विकेट ले और इंडिया को जिता कर ला। ओके ब्रदर लव यू।’

युवी ने वीडियो में आगे कहा, ‘तू भी कह रहा होगा क्या यार पाजी आप मेरी नकल कर रहे हो मेरी आवाज निकाल रहे हो। पर तेरी आवाज और मेरी आवाज तो सेम है। इसमें क्या प्रॉब्लम है। हाहाहाहाहा… ।’

इस वीडियो पर रिप्लाई करते हुए बर्थडे ब्वॉय इशांत शर्मा ने पंजाबी में लिखा कि,’पाजी ये किसका विश है, ये मुझे बताओ आप।’

वहीं इशांत शर्मा की पत्नी प्रतिमा सिंह ने भी उन्हें बर्थडे विश करते हुए उनका केक काटने का एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो पर उन्होंने कैप्शन में लिखा कि,’एक साल बड़े और एक साल होशियार। हैप्पी बर्थडे माय लव।’ प्रतिमा के इस वीडियो पर वीरेंदर सहवाग ने भी इशांत को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी।

आपको बता दें कि इशांत शर्मा ने हाल ही में अपने 100 टेस्ट मैच पूरे किए थे और 300 विकेट भी। वर्तमान में वे जहीर खान के बराबर 311 टेस्ट विकेट लेने वाले भारतीय तेज गेंदबाज हैं। इसके अलावा उन्होंने वनडे में भी 115 विकेट अपने नाम किए हैं। टी-20 क्रिकेट में भी उन्होंने 8 विकेट लिए हैं। वे भारत के लिए कुल 434 इंटरनेशनल विकेट ले चुके हैं।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

अपडेट