ताज़ा खबर
 

IPL 2019 से पहले लय में लौटे युवराज सिंह, 57 गेंदों में ठोक डाले इतने रन

IPL 2019: 21 फरवरी से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलनी है और उसके बाद उन्हें आईपीएल का मुकाबला खेलना है इसे ध्यान में रखते हुए उनकी ये पारी काफी अहम है।

Author January 25, 2019 3:16 PM
युवराज सिंह ने खेली धुआंधार पारी

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और भारत को विश्वविजेता बनाने में अहम भूमिका निभाने वाले बाएं हांथ के खिलाड़ी युवराज सिंह काफी लंबे समय से टीम इंडिया में अपनी जगह बनाने के लिए प्रयासरत हैं। यहां तक कि उन्हें अपने खोए हुए फॉर्म की भी तलाश थी जिसका असर आईपीएल-2019 की नीलामी में भी साफ देखने को मिला था, जब किसी भी टीम ने उनको खरीदने में कोई खास दिलचस्पी नहीं दिखाई थी। हालांकि अंतिम समय में मुंबई इंडियंस ने उन्हें बेस प्राइज में ही टीम में शामिल किया था। युवराज ने मैदान में अब ऐसा धमाल दिखाया है जिसे देखकर मुंबई इंडियंस की टीम काफी खुश होगी। साथ ही साथ अपनी इस पारी से युवराज का मनोबल भी काफी बढ़ा होगा।

दरअसल मुंबई में खेले जा रहे डीवाई पाटिल टी-20 टूर्नामेंट में युवराज ने ताबड़तोड़ बल्लेबाजी करते हुए एयर इंडिया की ओर से 57 गेंदों में 80 रन ठोक डाले और अपने पुराने अंदाज में दिखे। उनकी इस पारी की बदौलत पहले बल्लेबाजी करते हुए एयर इंडिया ने मुंबई कस्टम के खिलाफ 20 ओवर में 7 विकेट खोकर 169 का स्कोर खड़ा किया। हालांकि युवराज की इस पारी पर उस वक्त पानी फिर गया जब एयर इंडिया ने यह मैच ए गंवा दिया, लेकिन युवी के फैंस के लिए ये एक खुशखबरी है क्योंकि युवी को 21 फरवरी से सैयद मुश्ताक अली ट्रॉफी खेलनी है और उसके बाद उन्हें आईपीएल का मुकाबला खेलना है इसे ध्यान में रखते हुए उनकी ये पारी काफी अहम है।

बता दें कि युवराज के बल्ले से काफी लंबे समय बाद ऐसी पारी देखने को मिली है। वहीं, आईपीएल में पिछली बार पंजाब की टीम से खेलने वाले युवराज सिंह ने 8 मैच में सिर्फ 65 रन बनाए थे जिसके बाद पंजाब ने उन्हें रिलीज कर दिया था। मुंबई ने उन्हें इस बार एक करोड़ के बेस प्राइज पर खरीदा है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App