ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह की माँ ने टीम में शामिल न करने पर जताई निराशा, कहा- विराट कोहली ने की हमेशा मदद

मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट में खरे न उतरने की वजह से ही भारतीय टीम में नहीं लिया गया।

युवराज सिंह ने कैंसर पर जीत हासिल करके टीम में वापसी की थी। (फाइल फोटो)

युवराज सिंह को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ वनडे सीरीज में भारतीय टीम में न शामिल किए जाने को लेकर लगाई जा रही अटकलों के बीच उनकी माँ ने कप्तान विराट कोहली का बचाव किया है। युवराज सिंह की माँ शबनम सिंह ने कहा कि भारतीय टीम के कप्तान विराट कोहली ने हमेशा ही उनके बेटे युवराज सिंह की मदद की है और अगर फिटनेस को लेकर उनकी जागरूकता सराहनीय है।  हालांकि शबनम सिंह ने अपने बेटे को टीम में नहीं लिये जाने से हुई निराशा भी जाहिर की। मीडिया रिपोर्ट में दावा किया गया कि युवराज सिंह को फिटनेस टेस्ट में खरे न उतरने की वजह से ही टीम में नहीं लिया गया।

टीवी चैनल आज तक को दिए इंटरव्यू में शबनम सिंह ने कहा, “विराट ने युवराज की हमेशा मदद की है। और जब उनकी तरह फिट आदमी नेतृत्व कर रहा हो तो जाहिर है कि वो चाहेगा कि उसके आसपास भी वैसा ही माहौल हो और ये अच्छी बात है। उम्र युवी के आड़े आ रही है लेकिन मुझे भरोसा है कि वो अपनी मेहनत से इसे हासिल कर लेगा।” शबनम सिंह ने कहा कि युवराज सिंह की फिटनेस पहले से बेहतर हुई है और टीम के मौजूदा फिटनेस स्तर को जल्द हासिल कर लेंगे। शबनम सिंह ने कहा की जाहिर है कि युवी टीम में न लिए जाने से निराश हैं, लेकिन फिटनेस के नियम सबके लिए एक जैसे हैं। शबनम सिंह ने कहा, “वो आसानी से हार नहीं मानता और मुझे उम्मीद है कि वो इसे चुनौती की तरह लेगा। आपने पिछले कुछ सालों में इस पर गौर किया होगा।”

शबनम सिंह ने युवराज सिंह के रिटायर होने की खबरों पर तीखी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि दूसरों को इसका फैसला करने का हक नहीं। शबनम सिंह ने कहा कि युवराज क्रिकेट के प्रति प्यार के लिए खेलते हैं और वो अपनी प्रतिभा पहले ही साबित कर चुके हैं, उनका जब मन करेगा तभी वो रिटायर होंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App