ताज़ा खबर
 

एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने युवराज सिंह की पोस्ट पर किया कमेंट, लोग बोले- मंगल ग्रह पर चली जाओ

एक दशक पहले तक किम और युवराज के बीच संबंधों की खूब चर्चा होती है। खबरों की मानें तो किम के सनकी स्वभाव और अनुचित व्यवहार से तंग आकर युवराज सिंह ने उनका साथ छोड़ दिया था।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: June 11, 2020 3:29 PM
Kim Sharma And yuvraj singh 850एक दशक पहले तक किम और युवराज के बीच संबंधों की खूब चर्चा होती है।

युवराज सिंह ने पिछले साल 10 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास लिया था। टीम इंडिया के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने अपने करियर के दौरान टीम इंडिया को 2-2 वर्ल्ड कप दिलाने में अहम भूमिका निभाई। 2007 टी20 वर्ल्ड कप में 12 गेंद पर अर्धशतक हो या फिर 2011 विश्व कप में गेंद और बल्ले से किया गया हरफनमौला प्रदर्शन। युवराज ने अपने दम पर कई मैचों में भारत को जीत दिलाई।

उन्होंने बुधवार अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की। यह उनके संदेश वाली तस्वीर थी। इसमें उन्होंने लिखा, मैं आपके प्‍यार के लिए आभारी हूंष जैसे क्रिकेट मेरे जीवन का अभिन्‍न अंग है। वैसे ही आप सभी मेरे जीवन का हिस्‍सा हो। एक जिम्‍मेदार नागरिक होने के नाते हमें कोरोनावायरस से जंग के लिए सरकारी निर्देशों का पालन करना है। जरूरतमंदों की मदद के लिए हमें आगे आना है।

इस पोस्ट पर बॉलीवुड एक्ट्रेस और उनकी एक्स गर्लफ्रेंड किम शर्मा ने भी कमेंट किया। उन्होंने युवराज को GOAT (Greatest of All-Time) बताया। बता दें कि एक दशक पहले तक किम और युवराज के बीच संबंधों की खूब चर्चा होती है। खबरों की मानें तो किम के सनकी स्वभाव और अनुचित व्यवहार से तंग आकर युवराज सिंह ने उनका साथ छोड़ दिया था। हालांकि, युवराज से किम की दोस्ती अब भी बरकरार है। पिछले साल युवराज की रिटायरमेंट पार्टी में भी किम आईं थीं।

शायद यही वजह है कि किम के कमेंट पर काफी लोग कमेंट कर रहे हैं। कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल करने की कोशिश की। ashithshetty18 ने लिखा, युवी शेर है, गोट (बकरी) नहीं। रॉन्ग नंबर! और युवी शेरनी के साथ खुशनुमा वैवाहिक जीवन जी रहा है। इसलिए मंगल ग्रह पर चली जाओ। wounded_hunter12 ने पूछा, क्या आप अब भी युवराज सिंह को प्यार करती हैं? इनके अलावा अन्य बहुत से यूजरों ने भी कमेंट किए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on



बता दें कि युवराज सिंह ने 2000 में पहला वनडे, 2003 में पहला टेस्ट और 2007 में पहला टी-20 मैच खेला था। चंडीगढ़ में 1981 में जन्में युवराज ने भारत के लिए 40 टेस्ट, 304 वनडे और 58 टी-20 मैच खेले हैं। टेस्ट में युवराज ने तीन शतकों और 11 अर्धशतकों की मदद से कुल 1900 रन बनाए हैं। उन्होंने वनडे में 14 शतकों और 52 अर्धशतकों की मदद से 8701 रन बनाए।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 राहुल द्रविड़ ने विराट कोहली को दी चेतावनी, जानिए ऑस्ट्रेलिया दौरे पर किससे सतर्क रहने की दी हिदायत
2 हम बलि का बकरा बनने के लिए इंग्लैंड नहीं आए, जानिए जेसन होल्डर को क्यों देनी पड़ी सफाई
3 BCCI खाली स्टेडियम में IPL 2020 कराने के मूड में, सौरव गांगुली ने लिखा सभी स्टेट एसोसिएशन को लेटर