ताज़ा खबर
 

कॉफी हाउस से शुरू हुई थी युवराज सिंह की LOVE STORY, हेजल को मनाने में लगे थे साढ़े चार साल

हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम कर चुकी हैं। उनकी शुरुआती पढाई इंग्लैंड में हुई। हेजल ने छोटी उम्र से ही इंडियन क्लासिकल और वेस्टर्न गानों पर डांस सीखना शुरू कर दिया था।

युवराज ने हेजल को बाली में प्रपोज किया था। (सोर्स- सोशल मीडिया)

क्रिकेटर्स और बॉलवुड की अभिनेत्रियों के बीच प्रेम संबंधों की खबरें कई बार सामने आई हैं। उनमे से कुछ ही कपल की बात शादी तक पहुंच पाई। उन्हीं में से एक हैं युवराज सिंह और हेचल कीच। लॉकडाउन में युवी सोशल मीडिया पर लगातार सक्रिय है। हेजल और युवराज ने 12 नवंबर 2015 को सगाई की थी। उसके एक साल बाद 30 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। युवराज जब पिछले साल 12 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से संन्यास की घोषणा कर रहे थे तो उनके साथ हेजल भी थी। भारत के इस धुरंधर बल्लेबाज की लव स्टोरी किसी फिल्म की कहानी से कम नहीं है।

दरअसल, हेजल शुरू में युवराज को इग्नोर करती थीं। दोनों को एक-दूसरे को जाने हुए साढ़े तीन साल हो गए थे, लेकिन कभी मिले नहीं थे। हेजल से रिलेशनशिप के शुरू होने के सवाल पर युवराज सिंह ने एक इंटरव्यू में कहा था, ‘‘जादू उसने कुछ नहीं किया। जो किया मैंने किया। वो एक ही लड़की थी ऐसी जो मुझे मिलने से मना कर रही थी। मैं जानना चाह रहा था कि ये लड़की कौन है जो मुझे मना कर रही है। मैं जानना चाह रहा था कि ऐसी क्या बात है कि, मैं इतना खराब बंदा तो हूं नहीं। अंदर से इंसान तो अच्छा हूं ही।’’

युवराज ने आगे कहा, ‘‘हेजल से मिले हुए साढ़े तीन साल हो गए थे। रिप्लाई पहले भी आता था, लेकिन कोई इंट्रेस्ट नहीं होता था। उसने बोला कि तुमने साढ़े तीन साल इंतजार किया है, चलो कॉफी पी लेती हूं। इसके बाद भी एक साल लगा उसे मनाने में, तब जाकर मैं उसके लिए बेस्ट आदमी बना।’’ इस बारे में हेजल ने एक बार कहा था कि युवराज ने जब तक बाली में उन्हें प्रपोज नहीं किया था तब तक वो रिलेशन को लेकर गंभीर नहीं हुई थीं।

हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम कर चुकी हैं। उनकी शुरुआती पढाई इंग्लैंड में हुई। हेजल ने छोटी उम्र से ही इंडियन क्लासिकल और वेस्टर्न गानों पर डांस सीखना शुरू कर दिया था। हेजल की पहली फिल्म तमिल में बिल्ला थी। यह 2007 में आई, लेकिन उन्हें पहचान बॉडीगार्ड से मिली थी। वे 18 साल की उम्र में भारत में छुट्टियां बिताने आईं और इसी दौरान मॉडलिंग करने लगीं। वे बिग बॉस-7 में एक सप्ताह तक घर में रही थीं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 VIDEO: ‘विराट कोहली तोड़ सकते हैं सचिन के 100 शतकों का रिकार्ड’, ऑस्ट्रेलिया के पूर्व तेज गेंदबाज का दावा
2 विराट कोहली-डिविलियर्स की लाइव चैट में पड़ रहा था खलल, अनुष्का शर्मा ने इस तरह दूर की प्रॉब्लम; देखें VIDEO
3 रमजान की बधाई देने पर भारतीय क्रिकेटर हो गया ट्रोल, लोगों ने कहा- खतना भी करवा लेते
ये पढ़ा क्या?
X