ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह ने अपने दोस्त को दी थी हेजल कीच से दूर रहने की चेतावनी, कपिल शर्मा के शो पर किया था खुलासा

हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम कर चुकी हैं। उनकी शुरुआती पढाई इंग्लैंड में हुई। हेजल ने छोटी उम्र से ही इंडियन क्लासिकल और वेस्टर्न गानों पर डांस सीखना शुरू कर दिया था। हेजल की पहली फिल्म तमिल में बिल्ला थी।

Yuvraj Singh, Hazel Keech, kapil shamra, yuvarjयुवराज और हेजल ने 12 नवंबर 2015 को सगाई की थी। उसके एक साल बाद 30 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। (सोर्स – सोशल मीडिया)

क्रिकेटर्स और बॉलवुड की अभिनेत्रियों के बीच प्रेम संबंधों की खबरें कई बार सामने आई हैं। उनमे से कुछ ही कपल की बात शादी तक पहुंच पाई। उन्हीं में से एक हैं युवराज सिंह और हेचल कीच। दोनों ने 12 नवंबर 2015 को सगाई की थी। उसके एक साल बाद 30 नवंबर को दोनों शादी के बंधन में बंध गए थे। युवराज और हेजल एक बार कपिल शर्मा के शो पर गए थे। वहां उनदोनों ने अपने रिलेशन के लेकर कई सारे खुलासे किए थे। उसी दौरान युवराज ने बताया था कि हेजल के कारण एक दोस्त को उन्हें चेतावनी भी देनी पड़ी थी।

युवराज ने कपिल शर्मा के शो पर कहा, ‘‘हेजल ने साढ़े तीन साल तक मिलने से इंकार किया। जब मिला और इन्हें देखा तो लगा कि कोई लड़का चल रहा है। क्योंकि इनकी चाल ऐसी है। इसे देखकर मुझे लगा कि ये सही है। लड़कियों वाली हरकतें नहीं हैं। पहले तो हेजल तो खुलने का मौका ही नहीं दिया। मैंने इनसे मिला। बात की और मुझे अच्छा लगा। फिर मैंने कॉफी के लिए कहा तो इन्होंने 7-8 बार हां कहकर फोन बंद कर दिया। फिर मैंने इनसे कहा कि मुझे एक बीमारी हो गई तो इन्होंने कहा-गुड लक। फिर मुझे लगा कि ये लड़की बहुत अजीब है। मैंने इनका नंबर फोन से हटा दिया।’’

 

युवराज ने आगे कहा, ‘‘3 साल बाद हेजल मुझे फेसबुक पर दिखी। ये मेरी एक कॉमन फ्रेंड के साथ दोस्त थी। मैंने उससे पूछा कि तुम कैसे इनको जानते हो तो उसने कहा कि मैं इनसे मिला हूं और जानता हूं। इस पर मैंने कहा कि तू इससे दूर रहा। फिर उसने कहा कि दूर क्यों रहूं तो मैंने कहा इसने मुझे तीन साल घास नहीं डाली और ना ही मिली। पता नहीं क्या समझती है खुद को। दूर रह क्योंकि मुझे शादी इसी लड़की से करनी है। कुछ दिन बाद इन्होंने मुझे फेसबुक पर जोड़ लिया। फिर मैंने धन्यवाद देते हुए कहा कि फाइनली आपने साढ़े तीन साल बाद मुझे दोस्त बनाया।’’

हेजल सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड में काम कर चुकी हैं। उनकी शुरुआती पढाई इंग्लैंड में हुई। हेजल ने छोटी उम्र से ही इंडियन क्लासिकल और वेस्टर्न गानों पर डांस सीखना शुरू कर दिया था। हेजल की पहली फिल्म तमिल में बिल्ला थी। यह 2007 में आई, लेकिन उन्हें पहचान बॉडीगार्ड से मिली थी। वे 18 साल की उम्र में भारत में छुट्टियां बिताने आईं और इसी दौरान मॉडलिंग करने लगीं। वे बिग बॉस-7 में एक सप्ताह तक घर में रही थीं।

Next Stories
1 सचिन तेंदुलकर मौजूदा दौर के इस गेंदबाज का करना चाहते हैं सामना, बताया खतरनाक; बुमराह, कमिंस या स्टार्क का नाम नहीं
2 युवराज सिंह ने बर्थडे पर पिता योगराज सिंह के बयान से किया किनारा, बोले- मैं उनकी सोच से सहमत नहीं
3 टीम इंडिया में चुने जाने पर पीयूष चावला ने प्रिंसिपल से की थी खास मांग, कपिल शर्मा के शो में सुनाया था किस्सा
ये पढ़ा क्या?
X