ताज़ा खबर
 

IPL 2019: मुंबई इंडियंस में आने के बाद युवराज सिंह ने रोहित शर्मा को दिया यह मैसेज

ipl 2019: मुंबई फैंस के अलावा आकाश अंबानी भी युवराज को शामिल करके काफी खुश नजर आ रहे हैं। नीलामी के बाद उन्होंने कहा कि हम कई सालों से युवराज सिंह को खरीदना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था।

ipl, ipl 2019, yuvraj singh, yuvraj singh and mumbai indiansयुवराज सिंह ( फोटो साभार-सोशल मीडिया)

आईपीएल के आगामी सीजन-12 के लिए 18 दिसंबर को जयपुर में खिलाड़ियों की बोली लगाई गई। इस नीलामी से पहले सभी की निगाहें युवराज सिंह पर थी,लेकिन उनपर पहले राउंड की बोली में किसी ने भी दांव नहीं लगाया लेकिन दूसरे राउंड में उन्हें मुंबई इंडियंस की टीम ने बेस प्राइज 1 करोड़ में टीम का हिस्सा बना लिया। इस नीलामी के बाद युवराज सिंह अब रोहित शर्मा की कप्तानी वाली टीम का हिस्सा होंगे और आईपीएल के सफर में छठीं टीम में जलवा बिखेरते नजर आएंगे। इसपर युवी ने मुंबई इंडियंस में शामिल होने के बाद टीम को एक खास मेसेज दिया है।

इस नीलामी से पहले उनको टीम में शामिल करने के लिए फैंस लगातार फ्रेंचाइजी से गुहार भी कर रहे थे कि उन्हें टीम में मौका दिया जाए, वहीं कई दिग्गजों को भी पहले राउंडल में खरीदार न मिलने से हैरानी हुई थी। हालांकि अब जब युवराज मुंबई का हिस्सा हैं तो उन्होंने विरोधी टीमों को खास संदेश देते हुए कहा कि ‘पल्टन, अब आएगा मजा! वहीं उन्होंने कहा कि मुझे खुशी है कि मैं मुंबई इंडियंस परिवार का हिस्सा बनने जा रहा हूं। उन्होंने रोहित को टैग करते हुए लिखा कि जल्द ही मिलता हूं।

 

वहीं मुंबई फैंस के अलावा आकाश अंबानी भी युवराज को शामिल करके काफी खुश नजर आ रहे हैं। नीलामी के बाद उन्होंने कहा कि हम कई सालों से युवराज सिंह को खरीदना चाहते थे लेकिन ऐसा हो नहीं पा रहा था। इसके अलावा लसिथ मलिंगा की टीम में वापसी भी अहम होगी। टीम में एक्सपीरियंस और युवा खिलाड़ियों का परफेक्ट मिक्सचर है। अब इस सीजन देखना होगा कि आखिर युवराज सिंह किस तरह का धमाल इस सीजम मचाते हैं।

Hindi News के लिए हमारे साथ फेसबुक, ट्विटर, लिंक्डइन, टेलीग्राम पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News AppOnline game में रुचि है तो यहां क्‍लिक कर सकते हैं।

Next Stories
1 मैदान पर बर्ताव के लिए निशाने पर कोहली, समर्थन में उतरे ये दिग्गज
2 VIDEO: थर्ड अंपायर के फैसले पर मच गया बवाल, आउट करने वाली टीम ने ही वापस ले ली अपील
3 अंपायर पर चिल्लाना पड़ गया महंगा, ICC ने इस खिलाड़ी पर लगाया जुर्माना
ये पढ़ा क्या?
X