ताज़ा खबर
 

युवराज की मां बोलीं- आखिरकार मेरे बेटे को मिल गई मनपसंद लड़की

युवराज सिंह ने इंडोनेशिया के बाली में हेजल के साथ सगाई कर ली है, तो अटकलों का बाजार गर्म हो गया था।
Author चंडीगढ़ | January 22, 2016 13:17 pm
फतेहगढ़ साहिब में अपने गुरुजी बाबा राम सिंह का आर्शीवाद लेते युवराज और हेजल। एक्‍सप्रेस फोटो- जयपाल सिंह

‘मेरे बेटे को मिल गई उसकी मनपसंद की लड़की…’ क्रिकेटर युवराज सिंह की मां ने यह कह कर एक्‍ट्रेस हेजल कीच के साथ उनकी सगाई पर मुहर लगा दी है। युवी की पर्सनल लाइफ हमेशा सुर्खियों में रही है। बॉलीवुड की कई एक्‍ट्रेसेस के साथ उनका नाम जुड़ चुका है। ऐसे में बुधवार को जब खबर आई कि उन्‍होंने इंडोनेशिया के बाली में हेजल के साथ सगाई कर ली है, तो अटकलों का बाजार गर्म हो गया था। खुद युवराज ने भी न्‍यूज कन्‍फर्म नहीं की थी। इन दोनों की सगाई की चर्चा हरभजन सिंह की शादी के बाद से हो रही थी।

दूसरी ओर युवी ने मीडिया को यह कहकर चक्‍कर में डाल दिया था, ‘जब आपको सबकुछ पता है तो शादी की डेट भी बता दो।’ लेकिन अब उनकी मां शबनम सिंह ने स्थिति पूरी तरह साफ कर दी है। उन्‍होंने ‘इंडियन एक्‍सप्रेस’ से कहा, ‘फाइनली उसे मनपसंद की लड़की मिल गई। अब उसे पाटर्नर की जरूरत थी और मैं चाहती थी कि वो शादी कर ले, मगर उसका कहना था कि जब तक सही लड़की नहीं मिल जाती तब तक वो शादी नहीं करेगा।’

हेजल और युवी एक-दूसरे को पिछले 3 साल से जानते तो थे, लेकिन दोनों 3 महीने पहले ही करीब आए और शादी करने का फैसला कर लिया। पिछले महीने शबनम ने इंग्‍लैंड जाकर हेजल के माता-पिता से बात की और फिर दोनों परिवारों ने सहमति जता दी। शबनम ने बताया, ‘मैं पिछले महीने हेजल की फैमिली से मिलने गई थी। उसके पेरेंट्स डाउन टू अर्थ हैं, उनका व्‍यवहार मेरे दिल को छू गया। मैं खुश हूं कि मेरे बेटे को आखिरकार अच्‍छी लड़की मिल गई है।

Also Read: युवराज सिंह की गर्लफ्रेंड हेजल कीच से सगाई की खबर

शबनम ने बताया कि दोनों परिवारों के बीच सहमति बनने के बाद युवराज फतेहगढ़ साहिब गए, जहां उन्‍होंने हेजल के साथ अपने गुरुजी बाबा राम सिंह का आर्शीवाद लिया। दोनों की शादी अगले साल फरवरी में होगी। सूत्रों के मुताबिक युवराज के पिता योगराज सिंह भी चंडीगढ़ में हेजल से मिल चुके हैं। हेजल 28 साल की हैं, उनका जन्‍म ब्रिटेन के ऐसेक्‍स में हुआ था। उनके पिता ब्रिटिश और मां मॉरीशस की हैं।

हेजल सलमान खान की फिल्‍म बॉडीगार्ड में अहम भूमिका निभा चुकी हैं। वह 2013 में बिगबॅस के 7वें सीजन में भी हिस्‍सा ले चुकी हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

  1. No Comments.
Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule