ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह को मिलना चाहिए था बेहतर फेयरवेल? अब बहस में सौरभ गांगुली की एंट्री

युवराज ने अपने करियर का आगाज 2000 में सौरव गांगुली की कप्तानी में केन्या के खिलाफ किया था। टीम इंडिया के लिए उन्होंने 2007 और 2011 का विश्वकप खेला था।

युवराज के फेयरवेल मैच को लेकर गांगुली ने दिया बयान

टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज और फील्डर रहे युवराज सिंह ने 10 जून को अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट से अलविदा कहने का फैसला सुना दिया। इसके बाद से उन्हें बधाई देने और भारतीय क्रिकेट में उनके योगदान के लिए लोग अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। वहीं, एक बहस इन दिनों आम है कि युवराज सिंह को एक फेयरवेल मैच के साथ अपने करियर से संन्यास लेना चाहिए था। इसको लेकर हिटमैन रोहित शर्मा जैसे कई खिलाड़ियों ने अपना बयान देते हुए कहा कि युवराज एक बेहतर विदाई के हकदार थे, उनका जिस तरह से योगदान टीम के लिए है उसे नहीं भूलाया जा सकता है। हालांकि पूर्व दिग्गज कप्तान सौरव गांगुली जिनकी कप्तानी में युवराज ने इंटरनेशनल क्रिकेट में कदम रखा उनका मत इससे बिल्कुल अलग है।

आईसीसी क्रिकेट वर्ल्ड कप के एक फेसबुक लाइव में सौरव गांगुली ने कहा कि युवराज ने भले ही फेयरवेल मैच नहीं खेला हो लेकिन वो हमेशा एक महान खिलाड़ी रहेगा और टीम इंडिया के एक बड़े मैच विनर के रूप में याद किया जाता रहेगा। गांगुली ने कहा कि मैं ऐसे फेयरवेल मैच में भरोसा नहीं रखता हूं। युवराज एक शानदार खिलाड़ी था और उसने जो पाया उसके लिए हम सबको उसपर गर्व है।

बता दें कि युवराज ने अपने करियर का आगाज 2000 में सौरव गांगुली की कप्तानी में केन्या के खिलाफ किया था। टीम इंडिया के लिए उन्होंने 2007 और 2011 का विश्वकप खेला था और 2011 के विश्वकप में युवराज के शानदार प्रदर्शन को कभी नहीं भूलाया जा सकता है। मैन ऑफ द सीरीज का खिताब जीतकर युवराज ने भारत को विश्वविजेता का खिताब दिलाया था।

World Cup 2019
  • world cup 2019 stats, cricket world cup 2019 stats, world cup 2019 statistics
  • world cup 2019 teams, cricket world cup 2019 teams, world cup 2019 teams list
  • world cup 2019 points table, cricket world cup 2019 points table, world cup 2019 standings
  • world cup 2019 schedule, cricket world cup 2019 schedule, world cup 2019 time table

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

X