ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह का वेब सीरीज में डेब्यू करने से इंकार, ट्वीट कर कहा- कृपया खबर में सुधार करें

मीडिया में ऐसी खबरें आईं थीं कि असम का ड्रीम हाउस प्रोडक्शन एक वेब सीरीज बनाने जा रहा है। उस वेब सीरीज में युवराज सिंह के साथ उनकी मां शबनम सिंह भी जुड़ी होंगी। खबरों में शबनम सिंह के हवाले से लिखा गया था कि वेब सीरीज में दुनिया असली युवराज और जोरावर को देख पाएगी।

पहले खबरें आईं थीं कि युवराज सिंह ने पत्नी हेजल कीच और छोटे भाई जोरावर सिंह के साथ एक वेब सीरीज साइन की है। (सोर्स- इंस्टाग्राम)

भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व आलराउंडर युवराज सिंह को लेकर खबर आई थी कि वे जल्द ही वेब सीरीज में डेब्यू करने जा रहे हैं। उनके साथ उनकी अभिनेत्री पत्नी हैजल कीच भी होंगी। अब इस मामले में खुद युवराज सिंह ने चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने ट्वीट कर वेब सीरीज में डेब्यू करने की बात से इंकार किया है। युवराज सिंह के मुताबिक, जिस वेब सीरीज की बात हो रही है उसमें उनका छोटा भाई जोरावर सिंह है। उसमें उनकी कोई भूमिका नहीं है।

युवराज ने ट्वीट में लिखा, ‘अभी हाल ही में वेब सीरीज में Debut (पदार्पण) करने के संबंध में चल रही खबरों को दुरुस्त करना चाहता हूं। मैं बताना चाहता हूं कि मेरे किसी वेब सीरीज में पदार्पण करने की खबरें गलत हैं। उक्त वेब सीरीज में मेरे छोटा भाई है, मैं नहीं। मीडिया के सभी मित्रों से अनुरोध करें कि वे उसी पर सुधारात्मक उपाय करें। धन्यवाद।’


बता दें कि मीडिया में ऐसी खबरें आईं थीं कि असम का ड्रीम हाउस प्रोडक्शन एक वेब सीरीज बनाने जा रहा है। उस वेब सीरीज में युवराज सिंह के साथ उनकी मां शबनम सिंह भी जुड़ी होंगी। खबरों में शबनम सिंह के हवाले से लिखा गया था, ‘वेब सीरीज में दुनिया असली युवराज सिंह और जोरावर सिंह को देख पाएगी। जोरावर मुख्य किरदार में होगा। मेरे लिए एक मां के तौर पर दोनों बेटे और बहू को एक साथ पर्दे पर देखना मेरे लिए गर्व की बात है।’

युवराज के पिता योगराज सिंह पॉलीवुड इंडस्ट्री (पंजाबी फिल्म उद्योग) का जाना-माना नाम हैं। वे पंजाबी-हिंदी की कई फिल्मों में काम कर चुके हैं। युवराज जब छोटे थे तो वे भी कई फिल्मों में छोटे-छोटे किरदार निभा चुके हैं। ऐसे में माना जा रहा था कि युवराज सिंह किसी न किसी दिन हिंदी फिल्मों में भी काम करते दिखेंगे। हालांकि, अब युवराज सिंह ने ऐसी सभी खबरों को नकार दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 Coronavirus के टोक्यो ओलंपिक पर प्रभाव को लेकर आया WHO के अधिकारी का बड़ा बयान
2 विराट कोहली ने पोस्ट की फील्डिंग प्रैक्टिस की फोटो, 10 मिनट में ही लाखों फैंस ने किया लाइक; पंत के लिए मजे
3 विराट कोहली का क्रिकेट वर्कलोड को लेकर बड़ा बयान, 3 साल बाद छोड़ सकते हैं कोई एक फॉर्मेट