ताज़ा खबर
 

युवराज सिंह ने किया मजाक, क्रिस गेल ने कहा- कॉन्फिडेंस मेरा, कब्र बनेगी तेरी; देखें VIDEO

IPL 2020: क्रिस गेल आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले हैं। उन्होंने 125 मैचों में 4484 रन बनाए हैं। इस दौरान गेल के बल्ले से 6 शतक निकले हैं। वे इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं।

क्रिस गेल IPL में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं। (सोर्स- सोशल मीडिया)

वेस्टइंडीज के आक्रामक बल्लेबाज क्रिस गेल अपनी तेज तर्रार बल्लेबाजी के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने टी20 फॉर्मेट में 13 हजार से ज्यादा रन बनाए हैं। वे IPL में किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलते हैं। भारत में कई सालों से खेलने के दौरान उन्होंने हिंदी बोलने का खूब अभ्यास किया है, लेकिन अब तक सफल नहीं हो पाए हैं। भारतीय टीम के पूर्व ऑलराउंडर युवराज सिंह ने एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें गेल हिंदी बोलने का प्रयास कर रहे हैं।

युवराज ने गेल के साथ प्रैंक किया। गेल से एक लाइन बोलने के लिए कहा गया – कॉन्फिडेंस मेरा, कब्र बनेगी तेरी। इस लाइन को गेल सही से नहीं बोल पाए। वेस्टइंडीज के धाकड़ बल्लेबाज ने कॉन्फिडेंस मेरा तो सही से बोल लिया, लेकिन वे कब्र बनेगी तेरी नहीं बोल पाए। युवराज ने गेल के इस वीडियो को इंस्टाग्राम और ट्विटर पर शेयर किया है। उन्होंने गेल से कहा- वेल सेड काका।

 

View this post on Instagram

 

Confidence meraaaa ! Kabar banegi teri !! Well said kaka @chrisgayle333

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial) on

क्रिस गेल इस सीजन में भी किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेलने वाले थे। IPL 2020 की शुरुआत 29 मार्च से होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के बढ़ते प्रभावों के कारण टूर्नामेंट को 15 अप्रैल तक के लिए टाल दिया गया है। जल्द ही टूर्नामेंट के बारे में आखिरी फैसला लिया जाएगा। भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड (बीसीसीआई) के अध्यक्ष सौरव गांगुली के मुताबिक, तारीखों की कमी के कारण इस साल टूर्नामेंट छोटा होगा।

IPL 2020: चेन्नई से लौटे महेंद्र सिंह धोनी, फैंस ने कहा किसी से हाथ मत मिलाइए; देखें VIDEO

क्रिस गेल आईपीएल में कोलकाता नाइटराइडर्स, रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु और किंग्स इलेवन पंजाब के लिए खेले हैं। उन्होंने 125 मैचों में 4484 रन बनाए हैं। इस दौरान गेल के बल्ले से 6 शतक निकले हैं। वे इस टूर्नामेंट के इतिहास में सबसे ज्यादा शतक लगाने वाले बल्लेबाज हैं। गेल ने 326 छक्के और 369 चौके लगाए हैं। उन्होंने पिछले सीजन में पंजाब के लिए 13 मैच में 490 रन बनाए थे।

Next Stories
1 इशांत शर्मा की LOVE STORY, प्रेमिका से पहले ही दिन करना चाहते थे शादी; दिग्गज पेसर ने किया खुलासा
2 IPL 2020: चेन्नई से लौटे महेंद्र सिंह धोनी, फैंस ने कहा किसी से हाथ मत मिलाइए; देखें VIDEO
3 Sports News Updates: न्यूजीलैंड में ऋषभ पंत के खेलने पर ऋद्धिमान साहा नाराज नहीं, कहा- वे हमेशा टीम के फैसले के साथ
चुनावी चैलेंज
X