ताज़ा खबर
 

IPL Auction 2018: युवराज को खरीदकर फूली न समाईं प्रीति, पर वीरेंद्र सहवाग ने यूं उड़ाया मजाक

आईपीएल-11 में युवराज सिंह किंग्स इलेवन पंजाब के लिए मैदान में उतरेंगे। पिछली टीम ने उनमें दिलचस्पी नहीं दिखाई तो किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने बेस प्राइस पर उन्हें खरीदा।

Author नई दिल्ली | Updated: January 27, 2018 7:26 PM
आईपीएल में खिलाड़ियों की नीलामी के दौरान प्रीति जिंटा और वीरेंद्र सहवाग( फोटो-ट्विटर)

इंडियन प्रीमियर लीग- 11 के लिए शनिवार को खिलाड़ियों की बोली लगी। इसी के साथ युवराज सिंह की किंग्स इलेवन पंजाब में घर वापसी भी हो गई। पिछला सीजन सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से खेलने वाले बाएं हाथ के बल्लेबाज युवराज सिंह को इस बार उनकी पुरानी टीम ने राइट टू मैच का प्रयोग कर खरीदने में कोई दिलचस्पी नहीं ली। मौका पाते ही किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा ने उन्हें खरीद दिया। हालांकि युवराज सिंह को बेस प्राइस से एक रुपये भी ज्यादा नहीं मिले। इसके पीछे खराब फॉर्म को जिम्मेदार बताया जा रहा है। सैय्यद मुश्ताक अली टी-20 टूर्नामेंट में भी युवराज का बल्ला नहीं चला, जिसका खामियाजा उन्हें नीलामी के दौरान उठाना पड़ा। हालांकि अटकलें तो उनकी नीलामी न होने तक की लग रहीं थीं मगर प्रीति जिंटा ने युवराज सिंह को खरीदने में खासी दिलचस्पी दिखाई। युवराज सिंह पंजाब के अलावा अब तक आईपीएल में दिल्ली डेयरडेविल्स, रॉयल चैलेंजर्स बेगलुरु और सनराइजर्स हैदराबाद के लिए खेल चुके हैं।

युवराज सिंह की नीलामी पर प्रीति जिंटा का ट्वीट

युवराज ने शुरुआती सीजन किंग्स इलेवन पंजाब से खेला था मगर बाद में सनराइजर्स और रॉयल चैलेंजर्स से जुड़ गए थे। युवराज की पूर्व टीम सनराइजर्स हैदराबाद ने उनके लिए राइट टू मैच का इस्तेमाल नहीं किया और किंग्स इलेवन पंजाब ने दो करोड़ की बोली लगाकर उन्हें अपनी टीम के लिए खरीद लिया। युवराज को अपनी फ्रेंचाइजी में शामिल करने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा काफी खुश दिखीं। उन्होंने ट्वीट कर भी इस खुशी को जाहिर किया। प्रीति ने ट्वीट कर कहा- “ येस, घर में युवराज की वापसी और मैं खुश नहीं हो सकती।” इस ट्वीट के बाद युवराज के फैंस की खासी प्रतिक्रिया आई। कई फैंस ने तो युवराज को किंग्स इलेवन पंजाब का कप्तान बनाने की प्रीति जिंटा को सलाह दे डाली।

वहीं अपने मजाकिया ट्वीट के लिए जाने जाने वाले वीरेंद्र सहवाग ने भी नीलामी के मौके पर मौज लेने से नहीं चूके। उन्होंने दो ट्वीट कर खिलाड़ियों की नीलामी पर मौज ली। पहले ट्वीट में कहा- ‘‘ बचपन में सब्जी भी खरीदने जाते थे, तो मां बोलती थीं ठीक दाम में लाना, और आज हम आदमी खरीद रहे हैं। फर्क ये है, अब मालिक बोलते हैं सही दाम में खरीदना । ” दूसरे ट्वीट में उन्होंने किंग्स इलेवन पंजाब की मालकिन प्रीति जिंटा पर चुटकी ली, ट्वीट किया- ‘‘ लड़कियों को शॉपिंग का शौक होता है। प्रीति फुल शॉपिंग मोड में हैं, हर चीज खरीदनी है। ”

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 24 घंटे खुला रहता है धोनी का कमरा- पढ़ें जूनियर क्रिकेटर ने माही के बारे में किए क्या खुलासे
2 IND vs SA: कगिसो रबाड़ा की गेंद पर क्‍लीन बोल्‍ड होकर भड़क गए विराट कोहली, ऐसे जताया गुस्‍सा
3 India vs South Africa 3rd Test: जानिए कहां देख सकेंगे भारत-साउथ अफ्रीका मैच की स्ट्रीमिंग
जस्‍ट नाउ
X