ताज़ा खबर
 

इरफान पठान पर तान दी बंदूक, भाई ने शेयर किया फोटो

टीम इंडिया के ऑल राउंडर इरफान पठान की स्विंग गेंदबाजी का जादू आपने मैदान में देखा ही होगा। मजबूत टीमों के नामी बल्लेबाज उनकी गेंदों पर भौंचक्क रह जाते थे, मगर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि इरफान की ही सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई।

यूसुफ पठान ने भाई इरफान की उनके भतीजे अयान के साथ यह क्यूट तस्वीर गुरुवार को सोशल मीडिया पर अपलोड की है।

टीम इंडिया के ऑल राउंडर इरफान पठान की स्विंग गेंदबाजी का जादू आपने मैदान में देखा ही होगा। मजबूत टीमों के नामी बल्लेबाज उनकी गेंदों पर भौंचक्क रह जाते थे, मगर हाल ही में कुछ ऐसा हुआ कि इरफान की ही सिट्टी-पिट्टी गुल हो गई। कारण इस बार क्रिकेट मैच या कोई टीम नहीं थी, बल्कि एक नन्हा-मुन्ना इंस्पेक्टर था। पुलिस की वर्दी में यह लड़का इरफान के सामने रिवॉल्वर ताने हुए था। सामने इरफान घबराने वाले एक्सप्रेशन देते हुए अपने हाथ ऊपर कर के घुटनों के बल बैठे थे। नन्हे इंस्पेक्टर के साथ इरफान की यह तस्वीर सोशल मीडिया पर उनके भाई यूसुफ पठान ने शेयर की है, जो खासा पसंद की जा रही है। लोग इसमें दोनों को ही बेहद क्यूट बता रहे हैं।

गुरुवार (22 जनवरी) को यूसुफ पठान ने अपने इंस्टाग्राम पर यह तस्वीर पोस्ट की थी, जिसमें इरफान अपने भतीजे अयान के साथ थे। यानी नन्हा इंस्पेक्टर कोई और नहीं बल्कि अयान ही था। कैप्शन में आगे अयान के हवाले से यूसुफ ने लिखा, “हैंड्स-अप चाचू इरफान पठान। इंस्पेक्टर अयान यहां पर है।”

सोशल मीडिया यूजर्स ने भी जमकर दोनों की दोबारा से पोस्ट की गई इस तस्वीर को खूब पसंद किया। दधीच बड्डी नाम के एक यूजर ने लिखा, “इरफान भाई, माशा अल्लाह। जिसकी गेंदबाजी से बड़े-बड़े बल्लेबाज कांपते हैं, वह जनाब आज हाथ ऊंचे किए बैठे हैं। हेहेहेहे। यही तो कुदरत है।” शहबाज नाम के एक अकाउंट से लिखा गया, “कितना प्यारा फोटो है! माशा अल्लाह।” वहीं, “आई एम अरशद सैम ने लिखा, “सिंघम यहां पर है।”

आपको बता दें कि इरफान बीते काफी दिनों से टीम इंडिया से बाहर हैं। मैदान के बजाय वह अपने आप को इन दिनों सोशल मीडिया पर खासा सक्रिय रखते हैं। बुधवार को उन्होंने इससे पहले अपने टि्वटर अकाउंट के जरिए फैंस और अन्य क्रिकेट प्रेमियों से बड़ा सवाल किया था। पूछा था, “भारतीय क्रिकेट के उदय के पीछे के क्या कारण हैं?” फैंस ने भी उनके इस सवाल पर अपनी प्रतिक्रियाएं दीं। हजारों लोगों ने जवाबों में भारतीय क्रिकेट के विकास के लिए चार नामों को जिम्मेदार बताया था, जिसमें सचिन तेंदुलकर, सौरव गांगुली, महेंद्र सिंह धौनी और विराट कोहली थे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App