ताज़ा खबर
 

SRH vs RCB: यूसुफ पठान के इस कैच पर भाई इरफान बोले- आम तोड़ा है क्या?

IPL 2018, SRH vs RCB: आईपीएल के 11 वें सीजन में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के यूसुफ पठान ने विराट कोहली का एक हाथ से जबर्दस्त कैच लपकर बाजी पलट दी।

Author नई दिल्ली | May 8, 2018 11:48 AM
SRH vs RCB: 10 वें ओवर में सनराइजर्स हैदराबाद के युसुफ पठान ने एक हाथ से विराट कोहली का कैच लपककर बाजी ही पलट दी।

आईपीएल के 11 वें सीजन में सोमवार को रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के खिलाफ मैच में सनराइजर्स हैदराबाद के यूसुफ पठान ने विराट कोहली का एक हाथ से जबर्दस्त कैच लपकर बाजी पलट दी। विराट कोहली के कैच ने बेंगलुरु की टीम को लक्ष्य तक पहुंचने से रोक दिया। नहीं तो सनराइजर्स हैदराबाद की ओर से जीत के लिए महज 147 रनों का लक्ष्य दिया गया था, विराट कोहली जिस आक्रामक ढंग से बल्लेबाजी कर रहे थे, उससे यह लक्ष्य बहुत आसानी से सनराइजर्स हैदराबाद की टीम की ओर से पूरा करने की बात सामने आ रही थी।
मैच का दसवां ओवर सनराइजर्स हैदराबाद के लिए टर्निंग प्वाइंट साबित हुआ। जब शाकिब की अंतिम गेंद पर पर विराट कोहली ने पुल करने की कोशिश की मगर गेंद थर्ड मैन की तरफ घूम गई। इस बीच फुर्ती दिखाते हुए यूसुफ पठान ने हवा में उछलते हुए एक हाथ से विराट कोहली का जर्बदस्त कैच पकड़कर बाजी सनराइजर्स हैदराबाद के पाले में पलट दी।


यूसुफ पठान की ओर से लिए गए विराट कोहली के इस जबर्दस्त कैच पर दर्शक झूम उठे। सोशल मीडिया पर भी जमकर प्रतिक्रिया हुई। यूसुफ के भाई इरफान पठान ने ट्विटर पर मौज लेते हुए कहा-ये कैच था या आम तोड़ा है। जिस पर सोशल मीडिया यूजर्स ने चटखारे लिए। बता दें कि इस मुकाबले में विराट कोहली की कप्तानी वाली रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु को जीत के लिए आखिरी ओवर में 12 रन चाहिए थे, मगर टीम को पांच रनों से हार का सामना करना पड़ा था। भुवनेश्वर कुमार ने आखिरी ओवर में बहुत कसी हुई गेंदबाजी करते हुए बल्लेबाजों को बांधकर रख दिया। आखिरी गेंद पर जब छह रन चाहिए थे, तब ग्रैंडहोम के स्टंप की उन्होंने गिल्लियां ही बिखेर दीं।

युसुफ पठान के एक हाथ से लिए कैच पर भाई इरफान पठान ने कुछ यूं ट्वीट कर ली मौज

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App