ताज़ा खबर
 

एटीपी रैंकिंग में खिसके युकी-बोपन्ना, डब्ल्यूटीए युगल में सानिया-हिंगिस शीर्ष पर

डब्ल्यूटीए की युगल रैंकिंग में सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस पहले की तरह शीर्ष पर बनी हुई हैं। इन दोनों के समान 12925 अंक हैं।

Author नई दिल्ली | March 1, 2016 1:16 AM
सानिया मिर्जा और मार्टिना हिंगिस (एपी फाइल फोटो)

भारत के चोटी के एकल खिलाड़ी युकी भांबरी और युगल विशेषज्ञ रोहन बोपन्ना देश के अधिकतर टेनिस खिलाड़ियों को एटीपी की ताजा विश्व रैंकिंग में नुकसान हुआ है। युकी सोमवार (29 फरवरी) को जारी विश्व रैंकिंग में एकल में चार पायदान नीचे 111वें स्थान पर खिसक गये हैं। उनके बाद साकेत मयनेनी का नंबर आता है जो दो पायदान आगे बढ़कर 156वें स्थान पर पहुंचने में सफल रहे। रामकुमार रामनाथन हालांकि सात पायदान नीचे 220वें स्थान पर फिसल गये जबकि सोमदेव देववर्मन पहले की तरह 279वें स्थान पर बने हुए हैं।

युगल रैंकिंग में देश के चोटी के खिलाफ बोपन्ना एक पायदान नीचे नौवें स्थान पर खिसक गये हैं। अनुभवी लिएंडर पेस की रैकिंग में गिरावट जारी है। उन्हें तीन पायदान का नुकसान हुआ है और अब वह 60वें स्थान पर पहुंच गये हैं। युकी को हालांकि युगल रैंकिंग में एक पायदान का फायदा हुआ है और वह 197वें नंबर पर काबिज हो गये हैं।

उधर डब्ल्यूटीए की युगल रैंकिंग में सानिया मिर्जा और स्विट्जरलैंड की उनकी जोड़ीदार मार्टिना हिंगिस पहले की तरह शीर्ष पर बनी हुई हैं। इन दोनों के समान 12925 अंक हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App