सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा संग रिश्ते को लेकर शुभमन गिल ने तोड़ी चुप्पी, इंस्टाग्राम पर बताई भविष्य की योजना

शुभमन गिल इन दिनों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियों में व्यस्त हैं। उन्होंने इस संबंध में शनिवार यानी 29 मई 2021 को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो में वह वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं।

Sara Tendulkar Sachin Tendulkar Shubman Gill Relationship
सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के बीच रिलेशनशिप की अफवाहें तब शुरू हुईं थीं, जब दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते दिखे थे। (सोर्स- इंस्टाग्राम सचिन तेंदुलकर शुभमन गिल)

बेहद कम समय में भारतीय क्रिकेट टीम के भरोसेमंद बल्लेबाजों में शुमार हो चुके शुभमन गिल (Shubman Gill) शानदार खेल के साथ-साथ अपने चार्मिंग लुक्स की वजह से भी फैंस के बीच फेमस हैं। यही नहीं, प्रशंसकों के बीच उनके रिलेशनशिप स्टेटस को लेकर भी काफी चर्चा होती रहती है।

महान क्रिकेटर सचिन तेंदुलकर (Sachin Tendulkar) की बेटी सारा तेंदुलकर (Sara Tendulkar) के साथ अक्सर शुभमन गिल का नाम जोड़ा जाता है। अब इस मामले में भारतीय ओपनर ने खुद चुप्पी तोड़ी है। शुभमन गिल ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक सवाल-जवाब सेशन के दौरान अपने रिलेशनशिप की खबरों पर से पर्दा हटाया। सवाल-जवाब सेशन के दौरान शुभमन गिल से एक फैन ने पूछा, ‘क्या आप अब तक सिंगल हैं?’

इस पर शुभमन गिल ने कहा, ‘ओह हां! मैं सिंगल हूं। आने वाले समय में भी मेरी ऐसी कोई योजना नहीं है।’ जाहिर है इस जवाब के साथ शुभमन गिल ने सारा तेंदुलकर के साथ अपने अफेयर्स की अफवाहों पर भी विराम लगा दिया। सारा तेंदुलकर और शुभमन गिल के एकदूसरे के साथ रिलेशन में होने की अफवाहें तब शुरू हुईं थीं, जब सोशल मीडिया पर दोनों एक दूसरे की पोस्ट पर कमेंट्स करते हुए दिखे थे।

Shubman Gill Sachin Tendulkar Daughter Sara Tendulkar

शुभमन गिल ने हालांकि, इस मामले में अब दूध का दूध और पानी का पानी कर दिया है। शुभमन गिल इन दिनों वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल की तैयारियों में व्यस्त हैं। उन्होंने इस संबंध में शनिवार यानी 29 मई 2021 को इंस्टाग्राम पर एक वीडियो भी पोस्ट किया। वीडियो में वह वर्कआउट करते हुए दिख रहे हैं। उनके इस वीडियो पर कई क्रिकेटर्स ने भी कमेंट किए हैं और वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप (World Test Championship) के फाइनल में धमाल मचाने के लिए प्रेरित भी किया है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ꮪhubman Gill (@shubmangill)

बता दें कि भारतीय क्रिकेट टीम वर्ल्ड टेस्ट चैंपियनशिप का फाइनल खेलने के लिए 2 जून को इंग्लैंड के लिए रवाना होगी। शुभमन गिल टीम इंडिया के अन्य बाकी सदस्यों के साथ मुंबई के एक होटल में ठहरे हैं। वह उसी होटल के जिम में जमकर पसीना बहा रहे हैं। यह वीडियो उसी होटल के जिम उनके वर्कआउट करने के दौरान शूट किया गया है।

पढें खेल समाचार (Khel News). हिंदी समाचार (Hindi News) के लिए डाउनलोड करें Hindi News App. ताजा खबरों (Latest News) के लिए फेसबुक ट्विटर टेलीग्राम पर जुड़ें।

Next Story
पूर्व चुनाव आयुक्त कुरैशी बोले, शायद मुलायम औऱ अखिलेश किसी को न मिले ‘साइकिल’ चुनाव चिन्हS.Y. Qureshi, India, Secular Natioan, S.Y. Qureshi Opinion, S.Y. Qureshi Statement, Hindus, Secular People, Muslim, Muslim in India, Secularism in India, Muslim Security, ex chief election commissioner, ex chief election commissioner S.Y. Qureshi, National News, Jansatta
अपडेट