ताज़ा खबर
 

सलमान बने एंबैसेडर: नाराज योगेश्‍वर ने दूसरे दिन भी साधा निशाना, कहा-स्‍पॉन्‍सर नहीं पदक चाहिए

ओलिंपिक में देश के लिए ब्रॉन्‍ज मेडल जीत चुके योगेश्‍वर दत्‍त सलमान को गुडविल ब्रैंड एंबैसेडर बनाए जाने से खासे नाराज हैं।

Author नई दिल्‍ली | April 25, 2016 12:48 pm
योगेश्‍वर ने यह भी कहा कि किसी को एंबैसेडर बनाने से ज्‍यादा पदक नहीं आएंगे।

पहलवान योगेश्‍वर दत्‍त ने सलमान खान को रियो ओलिंपिक्‍स का गुडविल ब्रांड एंबैसेडर के विरोध में मोर्चा खोल दिया है। ओलिंपिक्‍स में देश के लिए कांस्‍य पदक जीत चुके इस पहलवान ने पहले शनिवार फिर रविवार को भी लगातार ट्वीट्स करके सलमान को एंबैसेडर बनाए जाने का पुरजोर विरोध किया। योगेश्‍वर ने उन खबरों के लिंक्‍स को रिट्वीट किया, जिसमें देश के दिग्‍गज एथलीट रहे मिल्‍खा सिंह ने भी सलमान को एंबैसेडर बनाए जाने का विरोध किया था।

टि्वटर यूजर्स से नोकझोक
एक यूजर ने जब यह दलील दी कि सलमान के जुड़ने पर ओलिंपिक खेलों को ज्‍यादा टीआरपी और स्‍पॉन्‍सर्स मिलेंगे तो योगेश्‍वर ने कहा कि देश को स्‍पॉन्‍सर नहीं पदक चाहिए। योगेश्‍वर ने यह भी कहा कि एंबैसेडर बनाने से ज्‍यादा पदक नहीं आएंगे।

एक यूजर ने पूछा कि जब हरियाणा सरकार ने योगेश्‍वर को हेल्‍थ का ब्रांड एंबैसेडर बनाया तो क्‍या वे डॉक्‍टर थे या एड्स की दवा विकसित की थी? इसके जवाब में योगेश्‍वर ने कहा, ”खिलाड़ी हूं इसलिए बनया गया था। मैं दारू नहीं पीता बीड़ी सिगरेट नहीं पीता अब तू बता अलिम्पिक के लिये सलमान क्यूँ है?

योगेश्‍वर ने कई अन्‍य ट्वीट्स में भी सलमान को एंबैसेडर बनाए जाने के फैसले पर निशाना साधा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App