ताज़ा खबर
 

WWE: अपनी मां से डर के चलते WWE स्टार जॉन सीना ने अबतक नहीं किया है ये काम

WWE, John Cena, Tattoo: जॉन सीना ने साल 2002 में WWE की दुनिया में कदम रखा और वह अबतक 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं।

Author Published on: May 24, 2019 2:27 PM
जॉन सीना ने साल 2002 में WWE की दुनिया में कदम रखा और वह अबतक 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं।(Photo- John Cena /Twitter)

WWE सुपरस्टार जॉन सीना के चाहने वाले लाखों है। अपनी फाइटिंग स्किल्स और रिंग में उनका अंदाज उन्हें औरों से अलग बनाता है। रिंग में अच्छे-अच्छों को धूल चटाने वाला जॉन सीना ने साल 2002 में WWE की दुनिया में कदम रखा और वह अबतक 16 बार वर्ल्ड चैंपियनशिप अपने नाम कर चुके हैं। इतनी सारी जीत दर्ज करने वाले और रिंग में दबंगों की तरह लड़ने वाले जॉन सीना को अपनी मां से बहुत डर लगता है। अपनी मां के डर से इस खिलाड़ी ने अबतक एक ऐसा काम है जो वो चाहकर भी नहीं करा सकता है। दरअसल, खबरों के मुताबिक जॉन सीना को अपनी मां के नाराज होने से बहुत डरते हैं और उनका मां को बॉडी पर टैटू कराना बिल्कुल नहीं पसंद है। इसी के चलते उन्होंने अपने शरीर पर अबतक टैटू नहीं कराया है। अगर वह ऐसा करेंगे तो उनकी मां नाराज होंगी और अपनी मां को नाराज होते नहीं देखने की वजह से जॉन सीना ने अबतक टैटू नहीं कराया है।

उनकी इस बात की भी दुनिया कायल है। इस बात से वह WWE फैंस उनके प्रति और सम्मान जाहिर करते हैं और उनपर और प्यार बरसाते हैं। WWE में कई ऐसे रेसलर्स हैं, जिन्होंने अपने शरीर पर टैटू बनवाया है। द रॉक, रोमन रेंस, सीएम पंक, रैंडी ऑर्टन जैसे रेसलर्स ने अपने शरीर पर टैटू बनवाया है लेकिन सीना ने ऐसा नहीं किया है। वह अपनी निजी जिंदगी और रिंग की लाइफ को बेहद साधारण रखते हैं।

बनवाया था नकली टैटू:  जॉन सीना हॉलिवुड में भी डेब्यू कर चुके हैं जिसके चलते उन्हें अपने शरीर पर एक बार टैटू बनावा पड़ा था। लेकिन यह टैटू नकली था। दरअसल, जॉनी सीना ने फिल्म‘सिस्टर’ में एक ड्रग डीलर का किरदार अदा किया था। इसके लिए उन्होंने अपने चेहरे के पास टैटू बनवाए थे लेकिन यह टैटू नकली था। जो वक्त के साथ धीरे-धीरे कम हो जाता है और फिर मिट जाता है। इस फिल्म में वह काफी प्रभावित करने वाले लग रहे थे। मीडिया के सामने उन्होंने खुद इस बात का जिक्र किया है कि वह अपनी मां के चलते टैटू नहीं बनवाएंगे। जब उनसे पूछा गया कि क्या वह अपने शरीर पर टैटू बनवाएंगे तो इसपर उन्होंने कहा कि टैटू बनवाना उनकी मां को बिल्कुल पसंद नहीं है और इस वजह से वह टैटू नहीं बनवाएंगे।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 WWE: इस फेमस रेसलर के घर आया नन्हा मेहमान,शेयर की तस्वीरें
ये पढ़ा क्या?
X