ताज़ा खबर
 

WWE स्टार लाना को जान से मारने की धमकी, पति रुसेव को छोड़ बॉबी लैश्ले के साथ रहना वजह?

लाना इन दिनों पति रुसेव को छोड़कर लैश्ले के साथ रिश्ते में हैं। वे डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में कई मौकों पर रुसेव के सामने ही अपने बॉयफ्रेंड बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को किस (KISS) कर चुकी हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: December 17, 2019 12:11 PM
पति रुसेव के साथ लाना। (फोटो सोर्स- WWE)

डब्ल्यूडब्ल्यूई (WWE) में इन दिनों लाना, उनके पति रुसेव और बॉयफ्रेंड बॉबी लैश्ले के बीच चल रहा लव ट्रायंगल चर्चा में है। वर्ल्ड रेसलिंग एंटरटेनमेंट (World Wrestling Entertainment) की स्टोरीलाइन के तहत लाना और रुसेव के बीच नौबत तलाक तक पहुंच चुकी है। दोनों ने तलाक के कागजात पर अपने हस्ताक्षर भी कर दिए हैं।

लाना के मुताबिक, सोमवार रात WWE RAW में लैश्ले के साथ बेड शेयर करने के बाद से उन्हें धमकियां मिल रही हैं। डब्ल्यूडब्ल्यूई फैंस जंगलियों जैसा व्यवहार कर रहे हैं। ComicBook.com को दिए एक साक्षात्कार में लाना ने कहा, ‘मुझे निजी तौर पर बहुत बार जान से मारने की धमकियां मिली हैं। मुझे एफबीआई (FBI) को फोन करना पड़ा और उन्होंने मेरी रक्षा की।’

लाना ने बताया, ‘मुझे इंस्टाग्राम, ट्विटर पर मेरे कमेंट बॉक्स में मौत की धमकी मिल रही है। मेरे कहने का तात्पर्य है कि लोग जानवर हैं। आज मैंने अपना ईमेल खोला। मुझे ईमेल पर भी जान से मारने की धमकी मिली है। हालांकि, ये सब उस तरह के लोग हैं जो कॉल करते हैं और डराते हैं।’

लाना ने कहा, ‘यह निश्चित तौर पर भयावह है। आप जानते हैं, आत्महत्या के एक बड़ा कारण साइबर बदमाश भी हैं। वास्तव में लोगों को कमेंट करने से पहले सोचना चाहिए। मैं इसके बारे में दृढ़ता से बोलना जारी रखूंगी, क्योंकि मुझे लगता है कि बहुत सारे लोग हैं जो साइबर-बदमाशी (cyber-bullying) के शिकार हैं। यह वास्तव में उनके पूरे जीवन को प्रभावित करता है। यह गलत है और इसे रोकने की आवश्यकता है।’

लाना डब्ल्यूडब्ल्यूई के रिंग में कई मौकों पर रुसेव के सामने ही अपने बॉयफ्रेंड बॉबी लैश्ले (Bobby Lashley) को किस (KISS) कर चुकी हैं। लाना इन दिनों लैश्ले के साथ रिश्ते में हैं।

 

View this post on Instagram

 

I AM BACK Check out my BIG return to Monday Night #Raw on my YouTube page (Link is in bio) Let me know what you think

A post shared by CJ Perry (@thelanawwe) on

लाना का कहना था कि वे किसी भी कीमत पर रुसेव (Rusev) के साथ नहीं रह सकती हैं। रुसेव इंसान नहीं जानवर है। वह सुबह, दोपहर, शाम यानी हर वक्त शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। यही नहीं, वह इसकी भी परवाह नहीं करता कि आसपास कोई है या नहीं। फिर चाहे वह किचन हो, एरीना हो या डॉक्टर का कमरा ही क्यों ना हो। वह हर जगह शारीरिक संबंध बनाना चाहता है। वह शारीरिक संबंधों का भूखा है। वह चाहता है कि मैं उसके लिए बच्चे पैदा करूं।

डब्ल्यूडब्ल्यूई के दर्शकों को लाना का इस तरह रुसेव को धोखा देना रास नहीं आ रहा है। WWE के फाइटरों की तरह अब वे भी आक्रामक हो गए हैं। उन्होंने लाना को जान से मारने की धमकी दी है।

WWE स्टार लाना (Lana) 34 साल की अमेरिकी रेसलर हैं। उनका असली नाम कैथरीन जॉय पेरी (Catherine Joy Perry) है। उन्होंने साल 2016 में रुसेव से शादी की थी। रुसेव बुल्गारिया के रहने वाले हैं। उनका असली नाम मिरोस्लेव बर्नेयशेव (Miroslav Barnyashev) है।

 7 हफ्तों से बॉबी लैश्ले संग रिश्ते में हैं WWE स्टार लाना, अब किया खुलासा- मेरे पेट में पति रुसेव का MONSTER BABY

 

 

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 श्रेयस अय्यर ने आसान की चौथे नंबर की गुत्थी, पूर्व क्रिकेटर ने कहा- इस खिलाड़ी में पूरी सेना को हराने का दम
2 पाकिस्तान के आबिद अली ने 32 साल की उम्र में खेला पहला मैच, टेस्ट और वनडे डेब्यू में शतक बनाने वाले पहले पुरुष बने
3 IPL नीलामी: शिमरॉन हेटमायर को रिलीज कर क्या आरसीबी ने की बड़ी गलती?, सबसे कम पारियों में विंडीज के लिए ठोके हैं 5 शतक
ये पढ़ा क्या?
X