ताज़ा खबर
 

WWE रेसलर ट्रिपल एच ने जिंदर महल को दी दिल्ली में भिड़ने की चुनौती, मिला यह जवाब

राजधानी दिल्ली डब्ल्यूडब्ल्यूई टूर्नामेंट के दो लाइव इवेंट के लिए पूरी तरह तैयार है।

Author Published on: November 13, 2017 4:16 PM

विश्व के सबसे लोकप्रिय स्पोर्ट्स में एक डब्ल्यूडब्ल्यूई टूर्नामेंट अब राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली पहुंचा है। यहां आठ और नौ दिंसबर को फाइट होंगी। जबकि रेसलिंग जगत के दो दिग्गज नौ दिसंबर को रिंग में उतरेंगे। दरअसल पूर्व में मशूहर रेसलर ट्रिपल एच ने भारतीय मूल के कनेडियन रेसलर जिंदर महल को खुद से वन-टू-वन फाइट करने की चुनौती दी थी। जिसे अब महल ने स्वीकार कर लिया है।

पूर्व वर्ल्ड चैंपियन ट्रिपल एच पहले ही घोषणा कर चुके हैं कि वो भारत में होने जा रहे डब्ल्यूडब्ल्यूई टूर्नामेंट से रिंग में वापसी करने जा रहे हैं। लेकिन ऐसा तभी होगा जब जिंदर महल उनकी चुनौती को स्वीकार करेंगे। जिसपर एजे स्टालेस के खिलाफ डब्ल्यूडब्ल्यूई चैंपियनशिप हारने वाले महल ने ट्रिपल एच की चुनौती को स्वीकार करते हुए ट्विटर पर एक वीडियो शेयर किया। वीडियो में उन्होंने ट्रिपल एच की चुनौती को स्वीकार करते हुए दिल्ली में फाइट का ऐलान किया।

जिंदर महल ने आगे कहा, ‘ये भारतीय इतिहास में सिर्फ एक बड़ा मैच ही नहीं होने जा रहा है, बल्कि मेरे करियर के लिए भी ये बड़ा मैच होगा। मैं आपकी चुनौती को स्वीकार करता हूं। अब डब्ल्यूडब्ल्यूई इंडिया और डब्ल्यूडब्ल्यूई यूनिवर्स देखेंगे क्या होता है।’ अपने वीडियो संदेश में महाराजा के नाम से मशूहर जिंदर ट्रिपल एच को चुनौती देते हुए आगे कहते हैं, ‘रिंग में मैं आपको तब तक मारता रहूंगा जबतक मेरे भारतीय प्रशंसक रुकने के लिए नहीं कहेंगे।’

वहीं राजधानी दिल्ली डब्ल्यूडब्ल्यूई टूर्नामेंट के दो लाइव इवेंट के लिए पूरी तरह तैयार है। दो दिन तक चलने वाले इन दंगल में जिंदर महल, रोमन रेंस, फिन बेलर, बरुन स्टोमेन, एलेक्सा बिल्सि, डीन एंबरोस, सेठ रोलिंस, दा मिज़, सशा बैंक्स और बेले के अपना जोहर दिखाएंगे। हालांकि सबसे बड़ी फाइट भारतीय मूल के चैंपियन और ट्रिपल एच के बीच होगी, ऐसा माना जा रहा है।

जानकारी के लिए बता दें कि डब्ल्यूडब्ल्यूई टूर्नामेंट पिछली बार साल 2016 में भारत पहुंचा था। जिसके लाइव टूर्नामेंट दिल्ली, मुंबई और बैंगलुरु में आयोजित किए गए थे। डब्ल्यूडब्ल्यूई टूर्नामेंट भारत में पहली बार साल 2002 में पहुंचा था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 अश्विन और जडेजा को टीम से बाहर करवाना चाहते हैं कुलदीप यादव? क्रिकेटर ने दिया ये जवाब
2 6 बार WWE चैंपियन रहे इस रेसलर ने 11 साल बाद की रिंग में वापसी
ये पढ़ा क्‍या!
X