ताज़ा खबर
 

शादी से सिर्फ 3 हफ्ते पहले जॉन सीना ने किया ब्रेकअप, WWE स्‍टार निकी बेला ने यूं दिया जवाब

पिछले साल रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना ने रिंग देकर निकी को शादी के लिए प्रपोज किया था। जॉन और निकी के इस प्यार ने उनके फैन्स के दिल को छू लिया था।
Author नई दिल्ली | April 16, 2018 18:18 pm
जॉन सीना और निकी बेला। (Source: Instagram)

WWE रेसलर जॉन सीना ने अपनी गर्लफ्रेंड निकी बेला से ब्रेकअप कर लिया है। निकी ने ट्वीट के जरिए इस बात की पुष्टि भी कर दी है। निकी का कहना है कि यह फैसला उनके लिए बिल्कुल भी आसान नहीं था। उन्होंने लिखा, “ये फैसला लेना बहुत कठिन था। हम दोनों एक-दूसरे के लिए प्यार बनाए रखेंगे और एक-दूसरे की हमेशा इज्जत करते रहेंगे। हमने साथ में बहुत अच्छे पल बिताए हैं, जिनकी हम हमेशा इज्जत करेंगे।” बता दें कि जॉन और निकी पिछले 6 साल से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे और आगामी 5 मई को इनकी शादी होने वाली थी। इनकी शादी को लेकर इनके फैन्स के बीच एक अलग ही उत्सुकता थी, लेकिन इनके ब्रेकअप के फैसले ने फैन्स को बहुत निराश किया है।

पिछले साल रैसलमेनिया 33 में जॉन सीना ने रिंग देकर निकी को शादी के लिए प्रपोज किया था। जॉन और निकी के इस प्यार ने उनके फैन्स के दिल को छू लिया था। फैन्स अपने फेवरेट रेसलर्स के उस प्यारे से अंदाज को आज भी नहीं भूले हैं। फैन्स को इस बात पर पूरा भरोसा था कि जॉन और निकी जल्द ही शादी के बंधन में बंध जाएंगे। लेकिन अब ऐसा नहीं होने वाला है। बता दें कि टोटल डीवास के टाइम पर ई-नेटवर्क से जॉन और निकी का रोमांस शुरू हुआ था। इसके बाद से ही इन दोनों को कई बार एक-दूसरे के साथ रोमांस करते देखा गया था। इनकी जोड़ी अपनी फाइट के अलावा अपने रोमांस को लेकर भी फैन्स के बीच चर्चा में रहा करती थी।

जॉन सीना ने कुछ इस अंदाज में निकी को किया था प्रपोज। (Source: WWE Twitter)

READ ALSO: सड़क हादसे में मारा गया यह WWE सितारा, टेलीविजन की दुनिया में भी कमाया था नाम

इस जोड़े को आखिरी बार आठ अप्रैल को ‘रेस्लमेनिया’ में सार्वजनिक रूप से एक साथ देखा गया था। उल्लेखनीय है कि कुछ समय पहले एक इंटरव्यू में जॉन ने कहा था, “पांच साल एक-दूसरे के साथ बिताने के बाद अब लगता है कि प्यार करना आसान नहीं है। जैसी परेशानियां सबकी रिलेशनशिप में होती हैं वैसी ही दिक्कतें हमारे पास भी हैं। कई बार मैं दुखी हो जाता हूं, लेकिन फिर लगता है कि मैं उसके बिना नहीं रह सकता।” जॉन की इन बातों से तो शायद किसी ने भी कल्पना नहीं की थी कि वे निकी से ब्रेकअप कर लेंगे। इनके ब्रेकअप से निश्चित तौर पर फैंस को निराशा हुई है। ऐसे में यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या ये दोनों आने वाले दिनों में रिंग में एक साथ फाइट करते नजर आएंगे या नहीं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ गूगल प्लस पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Indian Super League 2017 Points Table

Indian Super League 2017 Schedule