ताज़ा खबर
 

WrestleMania 36: अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को जिंदा ही कब्र में दफनाया; फैंस हैरान, देखें VIDEO

अंडरटेकर ने स्टाइल्स समेत कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को भी जमकर पीटा। अंडरटेकर स्टाइल्स को कब्र के पास लेकर आए। इस बीच फिनोमिनल ने डेडमैन से माफी भी मांगी।

Author Edited By आलोक श्रीवास्तव नई दिल्ली | Updated: April 6, 2020 11:50 AM
रेसलमेनिया 36 की स्टोरीलाइन के मुताबिक अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को जिंदा ही कब्र में दफना दिया।

कोरोनावायरस के खौफ के बीच डब्ल्यूडब्लूयई (WWE) का सबसे बड़ा इवेंट रेसलमेनिया 36 शुरू हुआ। हालांकि, बिना दर्शकों के बीच इसके मुकाबले हुए। World Wrestling Entertainment (वर्ल्ड रेसलिंग इंटरटेनमेंट) के सीईओ विंस मैकमोहन ने कोविड-19 के चलते इसके मैच पहले ही रिकॉर्ड कर लिए थे। रेसलमेनिया 36 को पहले फ्लोरिडा स्थित टैम्पा के रेमंड जेम्स स्टेडियम में होनाा था, लेकिन बाद में इसे WWE परफॉर्मेंस सेंटर में कराने का फैसला किया गया है।

शो के पहले दिन कई शानदार मैच देखने को मिले। इनमें अंडरटेकर और एजे स्टाइल्स के बीच बोनयार्ड मैच काफी रोमांचकारी रहा। मैच के अंत में द अंडरटेकर ने एजे स्टाइल्स को कब्र में दफनाते हुए शानदार जीत हासिल की और शो का बेहतरीन अंत किया। मुकाबले में दोनों ही सुपरस्टार्स का प्रदर्शन काफी अच्छा रहा। यही कारण था कि WWE रेसलर्स भी यह मैच देखकर हैरान रह गए। उनकी तरफ से भी अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आईं।

एजे स्टाइल्स ने अंडरटेकर के म्यूजिक पर एंट्री की। वे एक कॉफिन से बाहर निकले। वहीं, डेडमैन बाइक पर सवार होकर पहुंचे। मैच के दौरान ज्यादातर समय अंडरटेकर ही छाये रहे। हालांकि, स्टाइल्स ने द ओसी की मदद से वापसी की। उन्होंने अंडरटेकर पर अटैक किया। एक बार तो स्टाइल्स ने उन्हें कब्र में गिरा भी दिया था। हालांकि जब उन्होंने कब्र को पाटने की कोशिश की, तभी पीछे से अंडरटेकर आ गए। उसके बाद उन्होंने स्टाइल्स की एक नहीं चलने दी।

अंडरटेकर ने स्टाइल्स समेत कार्ल एंडरसन और ल्यूक गैलोज को भी जमकर पीटा। अंडरटेकर स्टाइल्स को कब्र के पास लेकर आए। इस बीच फिनोमिनल ने डेडमैन से माफी भी मांगी। अंडरटेकर ने स्टाइल्स को जब गले लगाया तो लगा उन्हें माफ कर दिया, लेकिन ऐसा नहीं हुआ। अंडरटेकर ने अचानक बूट से एजे स्टाइल्स को मारा और वे सीधे कब्र में जाकर गिरे। इसके बाद उन्होंने वह कब्र पाट दी और स्टाइल्स को जिंदा दफना दिया।

इसके बाद अंडरटेकर ने ग्रेवस्टोन के ऊपर से कपड़ा हटाया। उस पर स्टाइल्स का नाम ही लिखा था।अंडरटेकर अपनी बाइक पर सवार होकर वहां से निकल गए। इसी के साथ रेसलमेनिया के पहले दिन का सफर खत्म हो गया।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 COVID-19: ईपीएल के खिलाड़ियों का 30% सैलरी कटाने से इनकार, युवेंटस के प्लेयर्स ने किए थे 753 करोड़ दान
2 Coronavirus: युवराज सिंह ने पीएम केयर्स फंड में दिए 50 लाख रुपए, बंद की ट्रोलर्स की बोलती
3 पीएम की अपील पर जहीर खान ने जलाया दिया, मुस्लिम फैन ने किया सवाल- तुम मरकज का साथ क्यों नहीं देते?