ताज़ा खबर
 

WWE: पत्नी लाना ने बनाए गैर मर्द से संबंध, रेसलर रुसेव ने रिंग में घुसकर तोड़ दी बॉबी लैश्ले की गर्दन; देखें VIDEO

लाना ने रुसेव के प्रति नफरत रिंग में आकर जगजाहिर की थी। उन्होंने यह तक कह दिया था कि उनके पेट में जो बच्चा पल रहा है वह रुसेव का Monster Baby है। रुसेव उस समय तो कुछ नहीं चुप रह गए थे। शायद वे बदला लेने के लिए सही मौके की तलाश में थे।

Author नई दिल्ली | Updated: November 27, 2019 9:36 PM
लाना ने रिंग में रुसेव के सामने ही बॉबी लैश्ले को किस (KISS) किया था। रुसेव ने रिंग में लाना के सामने ही लैश्ले को पटक-पटककर मारा।

Lana, Rusev and Bobby Lashley Rivalry: World Wrestling Entertainment (WWE) में इन दिनों लाना (Lana), उनके पति रुसेव ( Rusev) और प्रेमी बॉबी लैश्ले का लव ट्रायंगल बेहद चर्चा में है। कुछ दिन पहले लाना ने खुलासा किया था कि वह प्रेग्नेंट हैं। लाना ने बताया था कि वे 7 हफ्तों से WWE रेसलर बॉबी लैश्ले के साथ रिश्ते में हैं, लेकिन उनके पेट में 9 हफ्ते का भ्रूण (Fetus) है। उन्होंने रुसेव से तलाक (Divorce) मांगा था।

लाना ने रुसेव के प्रति नफरत रिंग में आकर जगजाहिर की थी। उन्होंने यह तक कह दिया था कि उनके पेट में जो बच्चा पल रहा है वह रुसेव का Monster Baby है। रुसेव उस समय तो कुछ नहीं चुप रह गए थे। शायद वे बदला लेने के लिए सही मौके की तलाश में थे और उन्हें WWE RAW के बुल्गारिया में खेले गए मैच में यह मौका मिल गया।

RAW में लैश्ले और टीटस ओ’नील (Titus O’Neil) का मैच था। लैश्ले ने अपनी प्रेमिका लाना के साथ रिंग में एंट्री की। लाना लैश्ले की जीत के प्रति आश्वस्त दिख रही थीं। उन्होंने रिंग में पहुंचकर दर्शकों से लैश्ले को चीयर करने को भी कहा। लाना ने लैश्ले को सबके सामने गले लगाया फिर शुरू हुई दोनों रेसलरों के बीच खुद को श्रेष्ठ साबित करने की जंग।

जैसाकि लाना ने अंदाजा लगाया था कि टीटस पर लैश्ले भारी पड़ेंगे, वही हुआ। 43 साल और 6 फीट 3 इंच लंबे बॉबी लैश्ले खुद से 3 इंच लंबे 42 साल के टीटस को पटखनी देने लगे। लैश्ले के दांव के आगे टीटस बिल्कुल बेबस नजर आ रहे थे। इस बीच, सुरक्षाकर्मियों को चकमा देकर लाना के पति रुसेव रिंग एरिया में पहुंच गए। रुसेव इतनी तेजी से रिंग के अंदर दाखिल हो गए कि कोई कुछ समझ नहीं पाया। उन्होंने रिंग में घुसते ही लैश्ले पर हमला बोल दिया। उनके निशाने पर लैश्ले का सिर और गर्दन ही थे।

7 हफ्तों से लैश्ले संग रह रही wwe रेसलर लाना हैं 9 सप्ताह की प्रेग्नेंट, फैंस ने पूछा पिता का नाम

रुसेव लगातार लैश्ले पर लात, घूसें बरसाए जा रहे थे। वे लैश्ले को खसीटकर रिंग से बाहर ले आए। एक समय ऐसा लगा कि वे आज लैश्ले का काम तमाम कर देंगे। लाना लगातार मदद की गुहार लगा रही थीं। वे Help Help चिला रही थीं। तभी बुल्गारिया की पुलिस आई और उसने रुसेव को गिरफ्तार कर लिया, लेकिन तब तक लैश्ले बुरी तरह चोटिल हो चुके थे। वे खुद से उठ नहीं पा रहे थे। पुलिस ने रुसेव के हाथों में हथकड़ी पहना दी, लेकिन WWE के इस रेसलर के सिर पर खून सवार था। वे खुद को पुलिस से छुड़ाने की कोशिश करने लगे। इसी दौरान मौका पाकर उन्होंने लैश्ले पर बहुत भारी भरकम पिलर (Piller) गिरा दिया। बस फिर क्या था लैश्ले की गर्दन एक ओर झूल गई। उन्हें फर्स्ट एड देने के डॉक्टर दौड़े, लेकिन वे खुद से उठ नहीं पाए। उन्हें स्ट्रेचर पर रिंग एरिया से बाहर ले जाया गया। उनकी गर्दन पर सपोर्ट लगा हुआ था। हालांकि, अपनी इस हरकत पर रुसेव को जरा भी अफसोस नहीं था। उनके दोनों हाथ भले ही बंधे हुए थे, लेकिन वे हंसते हुए बाहर जा रहे थे।

बिस्तर पर बिना कपड़ों में थी मशहूर फुटबॉलर की पार्टनर, कुल्हाड़ी लेकर घुसे डकैतों ने धमकाया और लूट लिया

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 चेन्नई सुपरकिंग्स से खुद अलग होना चाहते हैं MS DHONI, रिपोर्टों में दावा- इससे होगा टीम को फायदा
2 ‘शेर होते हैं सारे पुरुष, लेकिन शादी से पहले तक’ MSD ने बताई साक्षी धोनी संग अपनी कैमिस्ट्री
3 जसप्रीत बुमराह की चोट के पीछे है उनका बॉलिंग एक्शन, दिग्गज कपिल देव ने कहा- लंबा नहीं रहेगा करियर!
ये पढ़ा क्‍या!
X