ताज़ा खबर
 

WWE चैंपियन ब्रे वॉयट के थे रिंग अनाउंसर से संबंध, राज खुलने पर पत्नी पर ही लगाया था चरित्रहीन होने को लांछन

वॉयट का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी चर्चा में रह चुका है। इसी वजह से उनका पहली पत्नी से तलाक भी हो गया था। WWE चैंपियन ब्रे वॉयट ने 2012 में अपने बचपन की दोस्त समांथा के साथ शादी की थी। दोनों की दो बेटियां भी हैं।

Author नई दिल्ली | Updated: November 16, 2019 8:26 AM
समांथा, ब्रे वॉयट और जोजो ऑफरमैन।

इन दिनों World Wrestling Entertainment (WWE) का सीजन चल रहा है। इस खेल में जितनी मारधाड़ देखने को मिलती है, उससे कहीं ज्यादा इसमें हिस्सा लेने वाले खिलाड़ियों की निजी जिंदगी से जुड़ी कहानियां भी सामने आते रहती हैं। खिलाड़ियों के पर्सनल रिलेशनशिप और स्कैंडल को लेकर हमने जो सीरीज शुरू की है, उसमें आज हम चर्चा करेंगे वर्ल्ड रेसलिंग इटंरटेनमेंट (डब्ल्यूडब्ल्यूई) के एक जाने पहचाने नाम ब्रे वॉयट की।

वॉयट का एक्स्ट्रा मैरिटल अफेयर काफी चर्चा में रह चुका है। इसी वजह से उनका पहली पत्नी से तलाक भी हो गया था। WWE चैंपियन ब्रे वॉयट ने 2012 में अपने बचपन की दोस्त समांथा के साथ शादी की थी। दोनों की दो बेटियां भी हैं। हालांकि, वॉयट और समांथा की जिंदगी में 2016 के अंत में तूफान मच गया। समांथा को पता चला कि जिस पति ने उनके साथ जीने-मरने की कसमें खाईं थीं वह अब किसी और का दीवाना हो गया है। समांथा को जानकारी मिली थी कि वॉयट के WWE रिंग की अनाउंसर जोजो के साथ संबंध हैं। दोनों उनसे छिपकर मिलते हैं। हालांकि, जब समांथा ने वॉयट से इसके बारे में पूछताछ की तो वे साफ मुकर गए। लेकिन खबर पक्की थी और समांथा को दोनों के बीच संबंध होने के कुछ सुबूत भी हाथ लग गए थे, इसलिए उन्होंने तलाक लेने का फैसला किया।

नींद नहीं आती थी तो महिलाओं से संबंध बनाते थे टाइगर वुड्स, प्रेमिका ने गोल्फ स्टार को लेकर किया था खुलासा

समांथा ने जब अपने वकील के जरिए तलाक के लिए आवेदन किया तो वॉयट ने उनके ऊपर उलटा ही आरोप लगा दिया। वॉयट ने उन्हें चरित्रहीन तक करार दे दिया था। वहीं समांथा ने तलाक के लिए दायर कागजातों में वॉयट पर ‘व्यभिचार और दुष्कर्म’ करने का आरोप लगाया था। उन्होंने जज से मैरिटल होम और बच्चों के मदद के साथ-साथ गुजारा भत्ता देने का भी अनुरोध किया था। समांथा और वॉयट के दो बेटियां हैं। समांथा ने अपनी याचिका में कहा था कि बच्चियों की कस्टडी उन्हें दी जाए। जब वॉयट को मिलना हो तो वह उनके सामने ही मिले। मार्च 2017 में दोनों के बीच तलाक हो गया था।

समांथा से तलाक के बाद में वॉयट ने जोजो के साथ अपने संबंधों को स्वीकार कर लिया। इस साल मार्च में जोजो ने भी वॉयट से अपने संबंध होने की बात सार्वजनिक की। उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए कहा कि वे गर्भवती हैं। 18 मई 2019 को उन्होंने एक बेटे को जन्म दिया। जोजो और वॉयट ने अपने बेटे का नाम कंस सिक्स रोटुंडा रखा है। कंस के जन्म के बाद जोजो की मां ने खुलासा किया था कि वह एक प्रीमैच्यूर बेबी है, क्योंकि गर्भावस्था के दौरान जोजो की तबीयत बहुत बिगड़ गई थी। बता दें वॉयट के भाई भी WWE रेसलर हैं। वे WWE में बो डलास के नाम से कुश्ती लड़ते हैं।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 आईपीएल चैंपियन मुंबई ने युवी समेत 7 खिलाड़ियों को बाहर किया, विराट कोहली की टीम में बने रहेंगे एबी डिविलियर्स
2 IND vs BAN, 1st Test: 15 चौके और एक छक्का जड़ मयंक अग्रवाल ने पूरा किया शतक, टीम में मजबूत की दावेदारी
3 रोहित शर्मा और विराट कोहली में किसकी कप्तानी है बेस्ट, गब्बर ने राज से उठाया पर्दा
जस्‍ट नाउ
X