ताज़ा खबर
 

पत्नी को धोखा देने वाले जॉन सीना ने मां के सामने ही रेसलर निकी बेला को रिंग में पहनाई थी RING; बाद में तोड़ दिया रिश्ता

WWE John Cena Nikki Bella Love Story: 2017 में जॉन सीना ने Wrestlemania 33 के मंच पर घुटने के बल बैठकर निकी को अंगूठी देकर प्रपोज भी किया था। इस वक्त उनकी मां भी वहीं मौजूद थी।

जॉन सीना और निकी बेला

WWE John Cena Scandal: खिलाड़ियों के लव अफेयर और सेक्स स्कैंडल की खबरें अक्सर चर्चा का विषय रहती हैं। करोड़ों दिलों पर राज करने वाले ये सेलिब्रेटी जब निजी जिंदगी के कुछ उतार-चढ़ाव के चलते खबरों में आते हैं तो इनके बारे में बात होना लाजमी है। कई बार खिलाड़ी अपनी प्रतिभा और प्रदर्शन से ज्यादा इन तमाम विवादों के वजह से चर्चा में रहते हैं। खेल जगत से जुड़ी ऐसे ही 15 बड़े विवादों की एक सीरीज हम चला रहे हैं, जिसमें हमने हल्क हॉगन से लेकर हॉकी स्टार सरदार सिंह तक पर स्टोरी की है। आज का किस्सा WWE स्टार जॉन सीना की जिंदगी से जुड़ा है जब वे साथी महिला रेसलर निकी बेला की वजह से चर्चा में आए थे।

WWE की जब बात होती है तो जॉन सीना का नाम एक बार खुद ब खुद जेहन में आ जाता है। 13 बार उन्होंने WWE चैंपियनशिप का खिताब अपने नाम किया। अपनी फाइट और एक्टिंग के दम पर सीना ने पूरी दुनिया में नाम कमाया और करोड़ों के दिलों पर राज किया लेकिन अपनी ही रेसलिंग की दुनिया में वे एक लड़की की खूबसूरती के आगे हार गए थे। रिंग में बेजोड़ जॉन सीना इस महिला रेसलर के प्यार में कुछ इस तरह पागल थे कि उन्होंने अपनी पत्नी को भी धोखा दिया। उन्होंने पत्नी के साथ इस बेवफाई का इजहार अपनी मां के सामने भी किया। मां के सामने ही अपनी बेवफाई का इजहार भी किया।

टाइम पास के साथ-साथ कमाई का जरिया बन रहा सोशल मीडिया, अपने स्मार्टफोन से ऐसे करो लाखों की कमाई

जॉन सीना WWE की चैंपियन रह चुकीं निकी बेला के प्यार में पागल थे। खबरों की मानें तो दोनों ने करीब 6 साल तक एक दूसरे को डेट किया। यही नहीं निकी की वजह से जॉन सीना ने अपनी पत्नी के साथ रिश्ता भी तोड़ लिया था।

यह खबरें 2012 में आना शुरू हुई थी कि जॉन और निकी एक दूसरे को डेट कर रहे हैं। 2017 में जॉन सीना ने Wrestlemania 33 के मंच पर घुटने के बल बैठकर निकी को अंगूठी देकर प्रपोज भी किया था। इस वक्त उनकी मां भी वहीं मौजूद थी। हालांकि, शादी के तीन सप्ताह पहले ही बेला ने सीना से अलग होने का फैसला ले लिया। इस पर निकी ने खुलासा करते हुए बताया था कि जॉन पिता नहीं बनना चाहते थे इस वजह से ही उन्होंने अलग होने का फैसला लिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App। जनसत्‍ता टेलीग्राम पर भी है, जुड़ने के ल‍िए क्‍ल‍िक करें।

Next Stories
1 फाइनल में वेस्टइंडीज को हराकर अफगानिस्‍तान ने टी-20 सीरीज पर जमाया कब्जा, ये खिलाड़ी चमके
2 VIDEO: कैच लपकते हुए सिर में लगी गेंद तो लहुलुहान होकर जमीन पर गिर पड़े एश्टन एगर, मैच के दौरान हुआ हादसा
3 Syed Mushtaq Ali Trophy: बैन के बाद पृथ्वी शॉ ने धमाकेदार अंदाज में की वापसी, ताबड़तोड़ अर्धशतक जमाकर टीम को दिलाई जीत