ताज़ा खबर
 

दोस्त की पत्नी संग संबंध बनाते WWE स्टार हल्क हॉगन का VIDEO हुआ था वायरल, पति ने ही चुपके से किया था शूट

Hulk Hogan Private Bedroom Video: इस वीडियो के लीक होने के बाद हल्क की मानसिक स्थिति बिगड़ गई थी और उन्हें आर्थिक रूप से भी भारी नुकसान हुआ था। इसके बाद कोर्ट ने करीब 760 करोड़ रुपये हर्जाना के तौर पर हल्क को देने की बात कही थी।

Author Published on: November 16, 2019 8:06 PM
हल्क हॉगन का सेक्स वीडियो हुआ था वायरल

दिग्गज खिलाड़ियों का विवादों से भी पुराना नाता रहा है। कभी अपने प्रदर्शन के दम पर पूरी दुनिया में नाम कमा चुके खिलाड़ियों की जिंदगी में कई बार ऐसे किस्से आए जब उन्हें शर्मसार होना पड़ा। तमाम दिग्गजों का नाम स्कैंडल और पर्सनल अफेयर में धोखेबाजी के चलते भी सुर्खियों में रहा। ऐसे ही 15 बड़े प्रकरणों की एक सीरीज हम चला रहै हैं जिसमें हमने हॉकी स्टार सरदार सिंह के साथ इसकी शुरुआत की थी और टाइगर वुड्स के बारे में भी आपको बताया था। आज का किस्सा WWE की दुनिया से है, जब एक सेक्स टेप ने अपने जमाने के दिग्गज को दुनिया भर में बदनाम कर दिया था।

दरअसल, हम बात कर रहे हैं WWE के दिग्गज रेसलर रहे हल्क हॉगन की। अपने रेसलिंग करियर में हल्क काफी मशहूर रहे लेकिन 2005 में आए उनके एक सेक्स टेप ने उन्हें बदनाम भी खूब किया। एक वेबसाइट पर उनका सेक्स वीडियो वायरल हुआ था, जिसमें वो अपनी ही बेस्ट फ्रेंड डीजे बबा की पत्नी हैदर क्लीम के साथ संबंध बनाते नजर आ रहे थे। हालांकि इसके बाद हल्क को बदनामी का सामना भले ही करना पड़ा लेकिन इस केस की जब गुत्थियां सुलझी तो सच जानकर हर कोई हैरान रह गया था।

पति ने ही शूट किया था वीडियोः 2016 में जब अदालत के सामने इस केस का आखिरी फैसला सामने आया तब सभी हैरान रह गए। खबरों की मानें तो हैदर और हल्क का ये सेक्स वीडियो किसी और ने नहीं बल्कि हैदर के पति डीजे बबा ने ही बनाया था। हैदर तलाक लेने के बाद इस मामले में कोर्ट में पेश हुईं तो उन्होंने बताया कि किस तरह उनका हसबैंड उन्हें पराए मर्दों के साथ संबंध बनाने के लिए फोर्स करता था। हॉगन के कमरे में जाने को उनके हसबैंड ने ही कहा था। वह कहता था कि हम ओपन रिलेशनशिप में हैं। हालांकि, जब हैदर हल्क के कमरे में थीं तब उन्हें यह नहीं पता था कि उनका हसबैंड उन्हें फिल्मा रहा है।

इस वीडियो के लीक होने के बाद हल्क की मानसिक स्थिति बिगड़ गई थी और उन्हें आर्थिक रूप से भी भारी नुकसान हुआ था। इसके बाद कोर्ट ने करीब 760 करोड़ रुपये हर्जाना के तौर पर हल्क को देने की बात कही थी। वहीं, इस वेबसाइट पर भी कोर्ट ने कड़ा एक्शन लिया था।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App

Next Stories
1 Afghanistan vs West Indies 2nd T20: 11 रन देकर करीम जनात ने झटका 5 विकेट, विंडीज को हराकर अफगानिस्‍तान ने सीरीज बनाया रोमांचक
2 IND vs BAN, 1st Test: बांग्लादेश को हराकर विराट कोहली ने तोड़ा एमएस धोनी का रिकॉर्ड, 10वीं बार पारी के अंतर से जीता मैच
3 DDCA में लगी इस्तीफे की लाइन, रजत शर्मा के अध्यक्ष पद छोड़ने के बाद इन अधिकारियों ने भी किया किनारा
जस्‍ट नाउ
X