ताज़ा खबर
 

WWE: एक दूसरे को KISS कर रोलिंस और बेकी ने किया अपने रिश्ते का खुलासा, वायरल हुई तस्वीर

wwe wrestler pics, becky lynch, becky lynch and seth rollins: wwe की अगर बात करें तो रिंग में उतरने वाले हर पहलवान की यही कोशिश होती है कि वो एक दांव ऐसा चले कि सामने वाला पहलवान चित हो जाए और वो लड़ाई उसके नाम हो जाए।

रोलिंस और बेकी ने किया अपने रिश्ते का खुलासा

खेल की दुनिया में संघर्ष के कई किस्से सुनने-सुनाने को मिलते हैं लेकिन हर घड़ी जीत का जुनून लिए मैदान पर उतरने वाले खिलाड़ियों की की कहानियां ऐसी भी हैं जब वो अपनी किसी साथी खिलाड़ी के साथ ही जिंदगी बिताने का फैसला कर लेते हैं और अपना दिल हार बैठते हैं। wwe की अगर बात करें तो रिंग में उतरने वाले हर पहलवान की यही कोशिश होती है कि वो एक दांव ऐसा चले कि सामने वाला पहलवान चित हो जाए और वो लड़ाई उसके नाम हो जाए। लेकिन दांव-पेच के इस खेल में भला तब कोई पहलवान क्या करे जब वो अपना दिल पहले ही हार बैठा हो। रेसलिंग की दुनिया में प्यार की कहानियां शुमार हैं ऐसे में पिछले महीने ही ‘रेसल मेनिया 35′ में चैंपियन बने सेट रोलिंस अपनी साथी महिला चैंपियन बेकी लिंच के साथ रिंग के बाहर प्यार के दांव-पेच आजमा रहे हैं। जिसकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

इस प्यार को अब इन दोनों ने सार्वजनिक करते हुए इस रिश्ते की पुष्टि भी कर दी है। द मैन के नाम से मशहूर रोलिंस की बेकी के साथ किस करते हुए एक तस्वीर भी उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया और उसका कैप्शन लिखते हुए उन्होंने कहा कि अब मैं ये कर सकता हूं। आयरलैंड की पेशेवर रेसलर बेकी का पूरा नाम रेबेका क्विन है।32 साल की रेबेका ने 17 साल की उम्र में पेशेवर कुश्ती में कदम रखा था।

 

 

View this post on Instagram

 

I guess I’m allowed to post this now…. @beckylynchwwe ?

A post shared by Seth Rollins (@wwerollins) on

उन्होंने हाल में पहली ‘फीमेल मेनिया’ में यूएफसी की मशहूर महिला फाइटर रोंडा रोसी को भी धूल चटाई थी। उसके बाद से उन्होंने मौजूदा ‘रॉ’ और ‘स्मैक डाउन बेल्ट’ पर कब्जा किया हुआ है। लेकिन लगता है कि कुश्ती के साथ ही प्यार के रिंग में भी वह जल्दी ही चैंपियन बनना चाह रही हैं। इन दोनों के अफेयर की कई खबरें सोशल मीडिया पर छाई रहती थी लेकिन अब इन अफवाहों को इन दोनों ने सत्यता में बदल दिया है।

Hindi News से जुड़े अपडेट और व्‍यूज लगातार हासिल करने के लिए हमारे साथ फेसबुक पेज और ट्विटर हैंडल के साथ लिंक्डइन पर जुड़ें और डाउनलोड करें Hindi News App